News Nation Logo
Banner

ओम बिड़ला की ट्रेन में हो रही थी दारू पार्टी, जानिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली से इंदौर जा रही इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रहे लोकसभा स्पीकर के पड़ोस के कूप में दारू पार्टी चल रही थी.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 10 Sep 2019, 03:13:51 PM
लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला। (फाइल फोटो)

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला। (फाइल फोटो)

मथुरा:

नई दिल्ली से इंदौर जा रही इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रहे लोकसभा स्पीकर के पड़ोस के कूप में दारू पार्टी चल रही थी. दारू पार्टी तक को ठीक था लेकिन लोगों ने शराब पीने के बाद हंगामा शुरु कर दिया. जिसे रुकवाने कि लिए पुलिस को बुलाया गया. दरअसल रविवार की रात लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला एसी फर्स्ट क्लास में सफर कर रहे थे. उनके आगे वाले कूप में ही कुछ लड़के सफर कर रहे थे. जैसे ही ट्रेन नई दिल्ली से रवाना हुई उन्होंने शराब पीना शुरु कर दिया. शराब पीने के साथ ही युवकों ने हंगामा करना शुरु कर दिया.

यह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग पर योगी सरकार देगी मुआवजा, कैबिनेट ने 11 प्रस्तावों पर लगाई मुहर

जब युवकों को रोकने के लिए स्पीकर ओम बिड़ला वहां पहुंचे तो वो उनके पीए राघवेंद्र से भी उलझ पड़े. जिसके बाद लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने पुलिस को बुलाया. देर रात जब ट्रेन 1 बजकर 10 मिनट पर मथुरा जंक्शन पहुंची तो RPF और GRP ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में अराजक तत्वों ने तोड़ी डॉ अंबेडकर की मूर्ति, लोगों ने किया प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक रविवार की रात लोकसभा स्पीकर ओम बिरला इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस के प्रथम श्रेणी में सफर कर रहे थे. उनके बगल वाले कूप में गुरुग्राम के पांच युवा भी चढ़े. ट्रेन चलते ही इन सभी ने शराब पीने के साथ हुड़दंग शुरु कर दिया. जिस पर लोकसभा स्पीकर परेशान हो गए और उन्होंने अपने पीए को हुड़दंग रुकवाने को कहा. जब पीए राघवेंद्र युवकों को समझाने गए तो उन्होंने उनकी बात को तवज्जो नहीं दी.

यह भी पढ़ें- रघुराज प्रताप सिंह 'राजा भइया' के पिता भदरी कोठी में किए गए नजरबंद, ये है कारण 

जिससे परेशान होकर लोकसभा स्पीकर ने पीए से रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना देने को कहा. 1 बजे जब ट्रेन मथुरा जंक्शन पर पहुंची तो वहा मौजूद जीआरपी और आरपीएफ ने सभी पांचों शराबियों को पकड़ लिया. आरपीएफ ने कूप से शराब की बोतल, नमकीन, ग्लास और कोल्ड ड्रिंक बरामद की. आरपीएफ ने सभी का ट्रेन में शराब पीने की धाराओं में चालान किया है. सभी युवकों को RPF ने कोर्ट में पेश किया.

First Published : 10 Sep 2019, 03:13:51 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.