logo-image

यूपी: कॉलेज में छात्रा के साथ हुई छेड़खानी, NSUI अध्यक्ष समेत 4 पर मामला दर्ज

यूपी के शाहजहांपुर में छात्रा के साथ छेड़छाड़ और धमकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एनएसयूआई अध्यक्ष इरफान हुसैन समेत चार लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है.

Updated on: 21 Jan 2019, 06:55 AM

नई दिल्ली:

यूपी के शाहजहांपुर में छात्रा के साथ छेड़छाड़ और धमकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एनएसयूआई अध्यक्ष इरफान हुसैन समेत चार लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है. दरअसल, एक डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा जब अपने कॉलेज परिसर के गेट पर थी तब एनएसयूआई अध्यक्ष इरफान हुसैन अपने तीन साथियों के साथ उसे छेड़ने लगे. छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी छात्र नेता व उसके साथियों ने उसका कॉलेज से अपहरण करने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का बड़ा आरोप, जम्मू में गुज्जर-बकरवाल को चुनिंदा तरीके से बनाया जा रहा है निशाना

लड़की ने इसकी शिकायत कॉलेज के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ छात्रों से की जिसके बाद माहौल गरमा गया. हालांकि आरोपी वहां से फरार हो गए. बीजेपी व हिंदू संगठन से जुड़े लोगों की कॉलेज प्राचार्य से भी इस बात को लेकर गरमा-गरम बहस हो गई. माहौल को बिगड़ते देख एसपी ने सदर पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे और प्राचार्य से भी दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था.

एएसपी शाहजहांपुर डी त्रिपाठी ने बताया कि जीएफ कॉलेज में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है.