News Nation Logo

लोकगायिका से अब जन नेता बनने की रहा पर बागपत की चंचल बंजारा, CM योगी कर चुके हैं सम्मानित

लगातार अपने गानों के माध्यम से बीजेपी की स्टार प्रचारक और बागपत की बेटी चंचल बंजारा इस बार जिला पंचायत चुनाव मैदान में है.

Written By : मनुदेव उपाध्याय | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Mar 2021, 05:04:31 PM
Chanchal Banjara

लोकगायिका से अब जन नेता बनने की रहा पर बागपत की चंचल बंजारा (Photo Credit: News Nation)

बागपत:

कांवड़ यात्रा के चर्चित सांग 'डीजे बजवा दिया योगी ने' की फेम जिसे करोड़ों लोगों ने यूट्यूब पर सर्च किया और लगातार अपने गानों के माध्यम से बीजेपी की स्टार प्रचारक और बागपत की बेटी चंचल बंजारा इस बार जिला पंचायत चुनाव मैदान में है. जिला पंचायत चुनाव को लेलर चंचल बंजारा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सिंगर चंचल बंजारा को बागपत जिला पंचायत अध्यक्ष पद की कुर्सी का भी दावेदार माना जा रहा है, जिसकी चर्चा जोरों पर है. क्योंकि चंचल बागपत के वार्ड-13 से प्रत्याशी चुनावी मैदान में है.

'डीजे बजवा दिया योगी ने' गाने से चंचल बंजारा को मिली पहचान

दरअसल, वैसे तो चंचल बंजारा बागपत के छोटे से गांव पदड़ा की रहने वाली है. लेकिन पहली बार वो चर्चा में तब आई. जब कावड़ यात्रा में उनका सांग जमकर छाया रहा. वो भी तब जब सरकार बनते ही योगी आदित्यनाथ ने शिवभक्तों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की. इस दौरान करोड़ों लोगों ने चंचल बंजारा को और उनके इस गाने को सोशल मीडिया पर सर्च किया. जिसके बाद चंचल की लोकप्रियता इतनी बढ़ी की सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें सम्मानित किया है.

अपने गीतों के माध्यम से बीजेपी की प्रचारक बनीं चंचल बंजारा

बागपत की बेटी चंचल बंजारा अपने गीतों के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों का गुणगान करती अक्सर मंच पर दिखती हैं. बीजेपी के NRC कानून, धारा 370 हटाने, राम मंदिर बनवाने, से लेकर तमाम कार्यो को लेकर चंचल बंजारा अपने गीतों के माध्यम से लोगों तक पहुंचा रही हैं. जिसे लोग भी जमकर सराहा रहे हैं. जिस कारण वेस्ट यूपी में चंचल बंजारा बीजेपी की प्रचारक बन चुकी है और हर सभाओं में प्रस्तुति देती देखी जा सकती है. चाहे वो लोकसभा चुनाव हो या फिर विधानसभा चुनाव.

जिला पंचायत चुनावों में किस्मत आजमाएंगी सिंगर चंचल बंजारा

न्यूज नेशन से फोन पर वार्ता के दौरान चंचल बंजारा ने बताया कि वो वार्ड-13 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहीं है. दरअसल, इन दिनों चंचल बंजारा को लेकर बागपत में सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा है कि चंचल बंजारा बीजेपी की तरफ से जिला पंचायत अध्यक्ष की उम्मीदवार हो सकती है. लेकिन इसके लिए उन्होंने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Mar 2021, 05:04:31 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.