logo-image

मुख्तार अंसारी की पत्नी के खिलाफ गैर जमानती वारंट

मऊ सदर सीट से बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो रिश्तेदारों समेत पांच लोगों के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप में शुक्रवार को गैर जमानती वारंट जारी किया गया.

Updated on: 25 Sep 2020, 10:23 PM

मऊ:

मऊ सदर सीट से बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो रिश्तेदारों समेत पांच लोगों के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप में शुक्रवार को गैर जमानती वारंट जारी किया गया. पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि जमीन कब्जे के मामले में जिले के दक्षिणटोला थाने में गत नौ अगस्त को दर्ज मुकदमे की जांच में बसपा विधायक मुख्तार की पत्नी अफशां और सालों आतिफ उर्फ शरजील तथा अनवर के भी नाम सामने आये थे.

इसके अलावा जाकिर और रवि नारायण की भी भूमिका का पता लगा था. इन सभी को मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी की अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. उन्होंने बताया कि इस वक्त पंजाब के मोहाली स्थित जेल में बंद अंसारी के खिलाफ भी दस्तावेजों में हेराफेरी करके शस्त्र लाइसेंस हासिल करने के एक मामले में मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी की अदालत ने शुक्रवार को ही वारंट जारी किया है. इस सिलसिले में इस साल पांच जनवरी को दक्षिण टोला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था.

इसे भी पढ़ें:वकील का बड़ा बयान, एम्स के डॉक्टरों ने कहा- सुशांत की 200% हत्या हुई है

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके अलावा ठेकेदार मन्ना सिंह हत्याकांड के आरोपी और मुख्तार अंसारी गिरोह को फायदा पहुंचाने वाले संतोष सिंह और उसके तीन साथियों अनूप कुमार सिंह, राजीव सिंह तथा अशोक राय के खिलाफ ठेकेदारों को डरा-धमकाकर निविदा डालने से रोकने, जान से मारने की धमकी देने एवं अवैध धन वसूली करने के आरोप में शुक्रवार को शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है.