logo-image

श्रीकांत त्यागी विवाद: रात भर हाई बोल्टेज ड्रामा, MP-MLA पहुंचे; महिला को सुरक्षा

नोएडा में श्रीकांत त्यागी मामला पुलिस-प्रशासन की साख पर बट्टा लगा रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह समेत आलाधिकारी रात में मौके पर देर तक डटे रहे. वजह ये रही कि आधा दर्जन लोग...

Updated on: 08 Aug 2022, 07:38 AM

highlights

  • करीब रात भर चलता रहा हंगामा
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री के साथ विधायक भी पहुंचे
  • कमिश्नर ने थाना प्रभारी को किया सस्पेंड

नोएडा:

नोएडा में श्रीकांत त्यागी मामला पुलिस-प्रशासन की साख पर बट्टा लगा रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह समेत आलाधिकारी रात में मौके पर देर तक डटे रहे. वजह ये रही कि आधा दर्जन लोग शाम के समय सोसायटी के गेट पर पहुंचे. उन्होंने पीड़ित महिला का पता पूछा. गार्ड्स के रोकने के बाद भी नहीं माने और सोसायटी में घुस गए. इसके बाद सोसायटी के लोगों ने उन्हें घेर लिया. पुलिस आई तो.. लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री के फोन पर. इस बीच, सोसायटी में ही महेश शर्मा किसी व्यक्ति से फोन पर बात करते दिखे कि 'ये काफी शर्म की बात है'. वहीं, स्थानीय लोगों ने सोसायटी में घुसे 6 लोगों को पुलिस के हवाल कर दिया, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इस बीच हंगामा ज्यादा बढ़ा तो नोएडा के पुलिस कमिश्नर ने थानेदार सुजीत कुमार को सस्पेंड कर दिया.

मुझे शर्म आ रही है कि...

इस बीच, सांसद महेश शर्मा का वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बोल रहे हैं कि सोसायटी में हंगामा हुआ है. और मेरे फोन करने पर पुलिस आई है. मेरे जिला अध्य़क्ष और हम यहां पर हैं. हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है ये कहते हुए कि हमारी सरकार है. वो आगे बोलते दिखते हैं, 'पता करिए कि 15 लड़के कैसे इस सोसायटी में आए. इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती है.' वहीं, नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा उन्होंने पुलिस फेलियर में दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के लिए कमिश्नर को कहा गया है. पंकज सिंह ने कहा कि दोषियों पर ऐसी कार्रवाई होगी, जो नजीर पेश करेगी. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार और सोसायटी की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है. उन्होंने लखनऊ में बैठे बड़े पुलिस अधिकारियों को भी मामले की सूचना देने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: IND W vs AUS W CWG 2022 : रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया गोल्ड नहीं जीत पाई

रात भर चलता हंगामा

इस बीच रविवार रात के समय श्रीकांत त्यागी के फ्लैट पर आधा दर्जन बाहरी लोगों के पहुंचने पर एक बार फिर से हंगामा खड़ा हो गया. सोसाइटी के लोग और गार्डों के रोकने के बाद भी फ्लैट तक बाहरी लोगों के पहुंचने पर सोसायटी के लोगों ने तीखा विरोध किया.  श्रीकांत त्यागी के फ्लैट पर जबरन पहुंचने वाले लोगों के विरोध में सैकड़ों सोसायटी वासी इकट्ठे हो गए. ये हंगामा काफी देर तक चला. सोसायटी के लोगों ने सभी लोगों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. हंगामे के बाद सोसायटी में एसीपी, एसएचओ समेत तमाम अधिकारी पहुंचे. वहीं सोमवार सुबह होते होते खबर आई कि नोएडा के कमिश्नर ने फेज-2 थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया है.