logo-image

यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने किया अरेस्ट

यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने किया अरेस्ट, सांपों के जहर से जुड़ा है मामला

Updated on: 17 Mar 2024, 03:50 PM

नई दिल्ली:

Youtuber Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. उसे नोएडा पुलिस के द्वारा अरेस्ट किया गया है. आपको बता दें कि ये पूरा मामला सांपों के जहर से जुड़ा है. आपको बता दें कि लोकल पुलिस ने रविवार को पुछताछ के बाद एल्विश को अरेस्ट कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो एल्विश को नोएडा सेक्टर 113 की लोकल पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  आपको बता दें कि एल्विश यादव पर आरोप है कि पिछले साल एक रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर की सप्लाई की है. 

बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को नोएडा सेक्टर 113 की स्थानीय पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. आपको बता दें कि एल्विश ने पिछले साल एक रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर की सप्लाई की थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसके बाद नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था. आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश से रविवार 17 मार्च को इस मामले पर पुछताछ की थी. लेकिन उसके जवाब से लोकल पुलिस संतुष्ट नहीं थी जिसके एल्विश को अरेस्ट कर लिया गया है.

5 हो चूके हैं अरेस्ट

गौरतलब है कि रेव पार्टी में सांपों के जहर की स्मलिंग करने के मामले में नोएडा पुलिस ने पिछले साल 8 नवंबर को केस दर्ज किया था. आपको बता दे कि इस  मामले में पुलिस पहले ही पांच लोगों को अरेस्ट कर चुकी है. इसमें राहुल, जयकरन, नारायण, टीटूनाथ और रविनाथ का नाम जुड़ा है. नोएडा पुलिस को मामले की जांच के दौरान राहुल यादव से 20 मीली जहर भी बरामद हुआ था. 

एल्विश यादव का इनकार

हालांकि, इस मामले पर एल्विश यादव अपनी संलिप्ता से इनकार कर चुके हैं. एल्विश ने कहा था कि उन्हें इस मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्हें पुलिस के द्वारा ही पता चला है कि वो नशे के कारोबार के साथ जुड़े हैं. ये उनके खिलाफ एक साजिश लग रही है. इसके साथ ही सभी आरोपों को बेबुनिया और निराधार बताया है.  एल्विश ने कहा था कि नोएडा पुलिस को वो मदद करने के लिए तैयार है. इसके साथ ही यूट्यूबर ने यूपी सरकार से अपील की थी कि मामले की जांच की जाए अगर जहर की सप्लाई में मेरे खिलाफ कुछ भी सबूत मिलता है तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं.