logo-image

Noida Lift Video: कुत्ते को लेकर फिर हुआ विवाद, पूर्व अधिकारी का महिला के साथ मारपीट

Noida Lift Video: नोएडा के सेक्टर 108 स्थित पार्क्स लॉरेट सोसाइटी के लिफ्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पूर्व आईएएस अधिकारी एक महिला को पीट रहा है.

Updated on: 31 Oct 2023, 02:09 PM

नई दिल्ली:

Noida Lift Video: नोएडा के हाईराइज सोसाइटी से आए दिन कुछ न कुछ विवाद की खबरें आते रहती है. कभी लिफ्ट गिरने की खबर सामने आती है तो अजीब नियम कानून के. नोएडा से एक बार फिर ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लिफ्ट में कुत्ते को लेकर विवाद होता है. जिसके बाद रिटायर्ड आईएएस अधिकारी एक महिला को बुरी तरह से पीट देता है. हलांकि देखा जा सकता है कि महिला ने पहले पूर्व अधिकारी का फोन बाहर फेंक देती है.

वायरल वीडियो

नोएडा के सेक्टर 108 स्थित पार्क्स लॉरेट सोसाइटी के लिफ्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पूर्व आईएएस अधिकारी एक महिला को पीट रहा है. जानकारी के अनुसार कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने के मुद्दे पर महिला और एक रिटायर्ड अधिकारी के बीच बहस हो रही है. इसी बहस के बीच देखा जा सकता है कि महिला पूर्व अधिकारी का मोबाइल फोन लिफ्ट के बाहर फेंक दे देती है. ये देखकर पूर्व अधिकारी गुस्से से बिफर जाता है और महिला को थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद दोनों में हाथापाई शुरु हो जाती है. लेकिन लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हो जाता है. 

दूसरा वीडियो

वहीं इसे से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथापाई के बाद महिला का पति वहां आ जाता है और पूर्व अधिकारी की जमकर पीटाई कर देता है. लेकिन इस पीटाई का शोर सुनकर वहां सोसाइटी का सिक्योरिटी गार्ड आ जाता है और बीच-बचाव कर मामला शांत करवा देता है. 

नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान

इस मामले पर नोएडा पुलिस ने संज्ञान लिया है. पुलिस मौके स्थल पर पहुंच गई और दोनों पक्षों से बातचीत कर रही है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर विवाद हुआ है. दोनों पक्षों से बातचीत की जा रही है. नोएडा एसीपी-1 और थाना प्रभारी मौके पर मौजूद है. प्रथम जानकारी के अनुसार दोनों में मारपीट का मामला लग रहा है. वहीं वहां लगी सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है. अगर कोई गलती दिखाई देता है कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.