logo-image

Noida: ग्रेटर नोएडा के मॉल के 5वें फ्लोर से गिरी लोहे की ग्रिल, दो लोगों की मौत

Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मॉल में लोहे की ग्रिल गिरने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

Updated on: 03 Mar 2024, 07:29 PM

New Delhi:

Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मॉल में लोहे की ग्रिल गिरने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्ट के लिए भिजवाया. यह घटना ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल की बताई जा रही है. दोनों लोग गाजियाबाद के रहने वाले थे. गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ह्देश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि हरेंद्र और शकील नाम के दो लोग एस्केलेटर की तरफ जा रहे थे. तभी मॉल के पांचवे फ्लोर से लोहे की एक ग्रिल उनके ऊपर आ गिरी. ग्रिल गिरने से दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.  

यह खबर भी पढ़ें- West Bengal: आसनसोल से BJP उम्मीदवार पवन सिंह की नाम वापसी पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा- देखें विडियो

दुर्घटना के बाद दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और खून से लथपथ हो गए. उनके पास एक हेलमेट पड़ा था, जो दोनों में से एक का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार मॉल के स्टॉफ ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृद घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतकों की पहचान गाजियाबाद निवासी हरेंद्र भाटी (35) और शकील (35) के तौर पर की है. एसएसपी कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घटना की सूचना लगते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. 

यह खबर भी पढ़ें- Farmers Protest: किसानों का ऐलान- 6 मार्च को देशभर में होगा 'रेल रोको' विरोध प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिरने से 2 लोगों की मौत पर ADCP सेंट्रल हृदेश कठेरिया ने कहा कि आज ब्लू सफायर मॉल में पांचवीं मंजिल से लोहे की ग्रिल गिरने से 2 लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची. यह दोनों विजयनगर, गाजियाबाद के रहने वाले हैं..."