logo-image

नोएडाः एक माह में करीब दर्जनों पालतू कुत्तों को NGO के आसपास छोड़ा 

नोएडा में कुत्ता पलने वाले लोग अब एनजीओ के पास  कुत्ता छोड़कर भाग रहे हैं. बीते एक माह में पिटबुल  सहित अन्य ब्रीड के एक दर्जन कुत्ते लोगो ने छोड़े हैं. अभी तक पालतू कुत्ता एनजीओ को देने के लिए करीब 200 लोग फोन कर चुके हैं.

Updated on: 15 Sep 2022, 02:54 PM

नई दिल्ली:

नोएडा में कुत्ता पलने वाले लोग अब एनजीओ के पास कुत्ता छोड़कर भाग रहे हैं. बीते एक माह में पिटबुल  सहित अन्य ब्रीड के एक दर्जन कुत्ते लोगों ने छोड़े हैं. अभी तक पालतू कुत्ता एनजीओ (NGO) को देने के लिए करीब 200 लोग फोन कर चुके हैं. नोएडा में कुत्तों के हमले के मामले बढ़ने के बाद कुछ लोगों ने पालतू कुत्ते एनजीओ के पास छोड़ने शुरू कर दिया है.  नोएडा में सितंबर माह में कुत्तों से जुड़े 9 विवाद नोएडा में सामने आ रहे हैं. सेक्टर 137 में पारस टीरा सोसाइटी में गाजियाबाद में तैनात SDM को कुत्ते ने काटा. इसी सोसाइटी में टीना नाम की महिला पर कुत्ते ने हमलाकर काटा. सेक्टर 56 में पिटबुल कुत्ते ने 10 साल के बच्चे पर हमला किया . सेक्टर 75 लिफ्ट में दावा सप्लाई करने वाले डिलिवरी बॉय को भी काटा.

ग्रेटर नोएडा सुपरटेक जार सोसाइटी में महिला के हाथ में काटा. महिला कुत्ते को खाना खिला रही थी. ACE ashpire सोसाइटी में लिफ्ट में कुत्ता ले जाने पर दो महिलाओं के बीच विवाद हुआ. जेपी अमन सोसाइटी में कुत्ता लिफ्ट में ले जाने के दौरान युवक युवती में विवाद हुआ. लोटस जिंग सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग ने एक सीनियर सिटीजन सहित माली को कुत्ते ने काटा. इसी सोसाइटी में कुछ दिन पहले एक युवती को कुत्ते ने काटा. जिसको हाथ की प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़ी.