logo-image

Noida Fire: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, देखें Video

Noida Fire: नोएडा से एक बड़ी घटना की सूचना आ रही है. सेक्टर- 3 की एक फैक्ट्री में शुक्रवार को अचानक से भीषण आग लग गई है. आग इतनी भीषण थी कि पूरे इलाके में अफरातफरी का मौहाल पैदा हो गया.

Updated on: 07 Oct 2022, 04:51 PM

नोएडा:

Noida Fire: नोएडा से एक बड़ी घटना की सूचना आ रही है. सेक्टर- 3 की एक फैक्ट्री में शुक्रवार को अचानक से भीषण आग लग गई है. आग इतनी भीषण थी कि पूरे इलाके में अफरातफरी का मौहाल पैदा हो गया. स्थानीय लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. आनन-फानन में पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल से लोगों को दूर रहने की हिदायत देते हुए आग बुझाने में जुट गई है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि शार्ट सर्किल की वजह से आग लगी है.

नोएडा के सेक्टर 3 में स्थित फैक्ट्री में कर्मचारी काम रहे थे. फैक्ट्री में शाम को कहीं से चिंगारी उठी और फिर देखते-देखते ही चिंगारी लपटों में तब्दील हो गई है. फैक्ट्री में फंसे कर्मचारियों ने जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचाई है. आग लगने आसमान में धुआं का गुबार छाया है. वीडियो में उठ रहे धुएं से आप अनुमान से लगा सकते हैं कि आग कितनी भीषण है.

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आग की वजह से किसी के जानमाल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. स्थानीय लोगों की मदद दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है. बताया जा रहा है कि इस घटना से फैक्ट्री मालिक को भारी नुकसान हुआ है.