News Nation Logo

श्रीकांत त्यागी के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियो

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 08 Aug 2022, 10:40:18 AM
bulldozer

श्रीकांत त्यागी के घर पर चला बाबा का बुलडोजर (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:  

महिला से अभद्रता करने के मामले में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी के घर पर बाबा का बुलडोजर चल गया है. ओएमएक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में मौजूद उसके आवास पर नोएडा विकास प्राधिकरण (Noida Development Authority) ने कार्रवाई की है. यहां पर मौजूद अवैध निर्माण को गिराने के लिए सुबह दस बजे के करीब बुलडोजर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि त्यागी ने सालों से सोसाइटी में अवैध कब्जा किया हुआ था. इसकी शिकायत सोसाइटी के लोग पहले कर चुके थे. गौरतलब है कि महिला से गालीगलौज के मामले में पुलिस ने श्रीकांत पर  गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. वह तीन दिनों से फरार है. हालांकि पुलिस को उसकी लोकेशन उत्तराखंड  में मिली है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. 

नोएडा विकास प्राधिकरण ने सुबह से ही कार्रवाई का मन बना लिया था. सोसाइटी में सुबह बुलडोजर पहुंच गया. इसके कुछ देर बाद वहां मौजूद  अवैध निर्माण को गिराने लगा. कॉमन ए​रिया और पार्किंग को गिरा दिया गया. 

गौरतलब है कि बीते दिनों श्रीकांत का महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल हो गया था। इसमें श्रीकांत महिला को अपशब्द कहते हुए दिखाई दिया।  साथ ही हाथापाई करने का प्रयास किया। त्यागी ने महिला के पति के लिए अभद्र भाषा का भी उपयोग किया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से त्यागी फरार चल रहा है। पुलिस उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चुकी है। उसकी तलाश में आठ टीमें जुटी हुई हैं। 

First Published : 08 Aug 2022, 10:11:23 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.