News Nation Logo
कल सुबह बिपिन रावत के घर जाएंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी प्रधानमंत्री के आवास पर सीसीएस की आपात बैठक होगी हेलीकॉप्टर हादसे में एक शख्स को​ जिंदा बचाया गया: डीएम हेलीकॉप्टर हादसे पर बयान जारी करेगी वायु सेना वायुसेना ने CDS बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की वायुसेना ने सीडीएस बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की DNA टेस्ट से होगी शवों की पहचान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के हेलीकॉप्टर हादसे के बारे में पीएम मोदी को दी जानकारी हेलीकॉप्टर क्रैश में अब तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद CDS बिपिन रावत के घर पहुंचे एमएम नरवणेRead More » CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद में देंगे बयान ढाई बजे हेलीकॉप्टर में लगी आग बुझाई गई

अखलाक मामला: फॉरेंसिक जांच में गो हत्या का कोई सबूत नहीं-पुलिस

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) स्थित दादरी गांव में गोमांस खाने की अफवाह के चलते अखलाक की हत्या के मामले में पुलिस का कहना है कि उसे इस बात का विश्वसनीय सबूत नहीं मिला है कि अखलाक के घर में गाय का मांस था।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 28 Sep 2016, 12:33:37 PM

उत्तर प्रदेश:

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) स्थित दादरी गांव में गोमांस खाने की अफवाह के चलते अखलाक की हत्या के मामले में पुलिस का कहना है कि उसे इस बात का विश्वसनीय सबूत नहीं मिला है कि अखलाक के घर में गाय का मांस था और ये एक गो हत्या का मामला है।

फोरेंसिक जांच में गोकशी का कोई सबूत न मिलने पर पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी जान मोहम्म्द को गिरफ्तार न करने का फैसला किया है।

दादरी के सर्किल अधिकारी अनुराग सिंह ने कहा कि 'मेरा ट्रांसफर हो चुका है और मैने आज (मंगलवार को) आगरा पदस्थ हुआ हूं। मैंने मीडिया को बताया कि अब तक हमें कोई विश्वसनीय सबूत नहीं मिला है कि अखलाक के भाई ने गो हत्या की थी इसलिए हमने उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया। 'क्लोजर रिपोर्ट के संबंध में मैने सिर्फ इतना कहा था कि यह आखिरी कदम होगा जब हमें कोई सबूत नहीं मिलेगा।'

उन्होंने कहा कि 'आखिरी समय तक जांच जारी रहेगी और जब भी हमें कोई सबूत मिलेगा, हम अभियुक्त को गिरफ्तार कर लेंगे।

गौरतलब है कि अकलाक को गो कशी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था । हत्या के आरोप में 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
वहीं अखलाक के परिवार पर गो हत्या का ममला दर्ज हुआ था।

First Published : 28 Sep 2016, 12:16:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Akhlaq DADRI

वीडियो