News Nation Logo

प्रतापगढ़ में 3 दिन पूर्व गायब लड़की का नहीं लगा कोई सुराग

प्रतापगढ़ में 3 दिन पूर्व ग़ायब किशोरी का नहीं लगा कोई सुराग, परिजनों ने जताई अपहरण और अनहोनी की आशंका पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा. दरअसल, मामला नगर कोतवाली इलाके के विक्रमपुर गांव का है.

Written By : ब्रजेश मिश्रा | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 20 Feb 2021, 09:23:11 PM
No clue of missing girl found 3 days ago in Pratapgarh

प्रतापगढ़ में 3 दिन पूर्व गायब लड़की का नहीं लगा कोई सुराग (Photo Credit: News Nation)

प्रतापगढ़:

प्रतापगढ़ में 3 दिन पूर्व ग़ायब किशोरी का नहीं लगा कोई सुराग, परिजनों ने जताई अपहरण और अनहोनी की आशंका पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा. दरअसल, मामला नगर कोतवाली इलाके के विक्रमपुर गांव का है. जहां 17 फरवरी को दोपहर में घर से बैंक एटीएम लेने के लिए निकली किशोरी जब घर नहीं लौटी तो परिजन उसे पूरे दिन ढूंढते रहे लेकिन शाम तक वह कहीं नहीं मिली, जिसके बाद परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है. गायब हुई पिंकी रावत के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर अपहरण और अनहोनी की आशंका जताई तो पुलिस ने 19 तारीख को मामले में मुकदमा दर्ज किया. फिलहाल अभी तक गायब हुई किशोरी का कोई सुराग नहीं लग पाया है. वहीं परिजन इस बात को लेकर परेशान हैं कि कहीं कोई अनहोनी ना हो.

यह भी पढ़ें :उत्तराखंड त्रासदी: लौटकर वापस आ रहा है कीचड़ का मलबा, बचाव कार्य में बन रहा रुकावट

बता दें कि प्रतापगढ़ पुलिस की घोर लापरवाही के चलते काशीराम कॉलोनी से  तीन दिन पूर्व गायब मासूम दीपक का शव आज नाले में मिला, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वही मौके पर पहुंची पुलिस शव को लेकर भागने की कोशिश की जिसके बाद इलाकाई लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस को खदेड़ लिया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज. मामला नगर कोतवाली के काशीराम कॉलोनी का है. जहाँ तीन दिन पूर्व क्रिकेट खेलने गया मासूम दीपक गायब हो गया था. गायब दीपक की मां अपहरण की आशंका जताते हुए अनहोनी की आशंका जताई थी और बच्चे की संकुशल बरामदगी हेतु पुलिस के चौखट का चक्कर लगा रही थी, लेकिन पुलिस मामले में लापरवाह बनी रही है. और आज जब मासूम का शव काशीराम कॉलोनी के बगल एक नाले में मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें : ऑपरेशन कायाकल्प के तहत योगी सरकार ने बदली स्‍कूलों की तस्‍वीर

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेने का प्रयास किए तो परिजन आक्रोशित हो गए और शव को सड़क पर रखकर जाम लगाने की कोशिश किया. जिसके बाद पुलिस मासूम के शव  को छीन कर भागने लगी. भाग रही पुलिस को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज करते हुए महिलाओं और बच्चों को पीटना शुरू कर दिया. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है .

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Feb 2021, 09:21:57 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.