logo-image

समाजवादी पार्टी से अलग हुई निषाद पार्टी, अकेले लड़ सकती है चुनाव

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद बोले अखिलेश यादव ने हमारी पार्टी के लिए सीटों की घोषणा करेंगे, लेकिन उन्होंने पोस्टर या किसी पत्र पर हमारा नाम तक नहीं रखा

Updated on: 29 Mar 2019, 10:19 PM

गोरखपुर:

समाजवादी पार्टी (सपा) को समर्थन देने वाली निषाद पार्टी अब गठबंधन से अलग हो गई है र्और पार्टी ने चुनाव लड़ने का दावा किया है. पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने शुक्रवार को घोषणा की है कि वह गठबंधन के साथ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ सकते हैं और अन्य विकल्प की भी तलाश कर सकते हैं. संजय निषाद ने कहा सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा था कि वह हमारी पार्टी के लिए सीटों की घोषणा करेंगे, लेकिन उन्होंने पोस्टर या किसी पत्र पर हमारा नाम तक नहीं रखा. इस बात से मेरी पार्टी के कार्यकर्ता परेशान थे. इसीलिए निषाद पार्टी ने गठबंधन से अलग होने का निर्णय लिया है.

यह भी पढ़ें - उत्तर कोरियाई साइबर हमले में भारतीय बैंक से 1.35 करोड़ डॉलर लूटे : संयुक्त राष्ट्र

गौरतलब है कि 26 मार्च को सपा ने निषाद पार्टी को अपने गठबंधन में शामिल किया था. इसी की वजह से अखिलेश फिर से गोरखपुर जीतने का दावा कर रहे थे. ज्ञात हो गोरखपुर के उपचुनाव में संजय निषाद के पुत्र प्रवीण निषाद को सपा ने प्रत्याशी बनाया था, और प्रवीण निषाद ने भाजपा के उपेंद्र शुक्ल को पराजित किया था.