logo-image

UP Election 2022 : निषाद पार्टी ने तीन और अपना दल ने घोषित किए दो उम्मीदवार

निषाद पार्टी ने बलिया की बांसडीह से केतकी सिंह, जौनपुर की शाहगंज से रमेश सिंह और नौतनवां से ऋषि त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया है.

Updated on: 06 Feb 2022, 10:41 PM

लखनऊ:

निषाद पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को तीन प्रत्याशी और अपना दल (सोनेलाल) नो दो प्रत्याशी घोषित किए हैं. निषाद पार्टी ने बलिया की बांसडीह से केतकी सिंह, जौनपुर की शाहगंज से रमेश सिंह और नौतनवां से ऋषि त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया है. निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने उम्मीदवारों की घोषणा की है. अब तक निषाद पार्टी की ओर से कुल सात उम्मीदवार मैदान में उतारे जा चुके हैं. निषाद पार्टी का भाजपा से गठबंधन है.

यह भी पढ़ें: लुधियाना रैली में राहुल गांधी का ऐलान, चरणजीत सिंह चन्नी होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा...

भाजपा की दूसरी सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) ने दो प्रत्याशी घोषित किए हैं. लंबे इंतजार के बाद भाजपा और सहयोगी दल अपना दल (एस) ने प्रतापपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. यहां से पूर्व मंत्री राकेशधर त्रिपाठी चुनाव मैदान में उतरेंगे. सोमवार को वह नामांकन पत्र भी दाखिल करेंगे. राकेश धर त्रिपाठी भाजपा और बाद में बसपा की सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री भी रह चुके हैं. वहीं अपना दल (एस) ने विश्वनाथगंज सीट से प्रतापगढ़ के निवर्तमान जिलाध्यक्ष जीतलाल पटेल को चुनाव मैदान में उतारा है. अपना दल (एस) अब तक 13 प्रत्याशी घोषित कर चुका है.