logo-image

Happy New Year 2023: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी नए साल की बधाई

UP CM Yogi Adityanath Wishes Happy New Year: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. योगी आदित्यनाथ ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, 'प्रदेश को समृद्धि और विकास के रास्ते पर...

Updated on: 31 Dec 2022, 08:06 PM

highlights

  • योगी आदित्यनाथ ने दी नए साल की बधाई
  • प्रदेश की जनता को उन्नति के मार्ग पर ले जाने का किया वादा
  • विकास कार्यों का लाभ समाज के हर वर्ग को मिल रहा

लखनऊ:

UP CM Yogi Adityanath Wishes Happy New Year: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. योगी आदित्यनाथ ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, 'प्रदेश को समृद्धि और विकास के रास्ते पर ले जाने के राज्य सरकार के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी.' उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही है. अपने शुभकामना संदेश के साथ ही सीएम योगी ने राज्य की जनता से कोरोना नियमों का पालन करने की भी अपील की है. 

महत्वपूर्ण परियोजनाओं के माध्यम से जनता के हित का प्रयास

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश को प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़ाने के लिए सरकार कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं को लागू कर रही है, साथ ही सरकार जन कल्याणकारी कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. ताकि राज्य की जनता का जीवन स्तर बेहतर हो. सभी वर्ग को सुविधाएं मिलें. माताओं-बहनों की सुरक्षा हो. सर्व जन का कल्याण हो. उन्होंने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार समावेशी तौर पर काम कर रही है, ताकि सभी वर्ग के लोगों के जीवन स्तर में सुधार हो. 

ये भी पढ़ें: Happy New Year 2023: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में शानदार आतिशबाजी के साथ नए साल का स्वागत LIVE

उत्तर प्रदेश कर रहा है तेजी से विकास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की डबल इंजन की सरकार जो भी काम कर रही है, उसका लाभ गरीब लोगों को, गांवों को, किसानों को, नौजवानों को, महिलाओं को एवं समाज के सभी सभी वर्ग के लोगों को प्राप्त हो रहा है. आज उत्तर प्रदेश देश के सभी राज्यों की तुलना में कहीं तेजी से विकास कर रहा है. ये बात तमाम सूचकांकों से भी साबित होता है.