News Nation Logo

पत्रकार की मौत पर यूपी में सियासत गर्म, सीएम अखिलेश ने कही ये बड़ी बात

घटना के बाद गंभीर रूप से घायल आशीष और उनके भाई को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 18 Aug 2019, 03:43:55 PM

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मामूली विवाद पर गोलियां तड़तड़ा गईं. यूपी के सहारनपुर (Saharanpur) में कोतवाली नगर के माधव नगर निवासी आशीष कुमार और उनके छोटे भाई गौरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जबकि मां और मामा घायल हो गए. वारदात को अंजाम देने वाले हमलावर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि घटना रविवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है। थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला माधवनगर निवासी आशीष कुमार का झगड़ा उनके पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था. इसके बाद उनकी हत्या कर दी गई.

डीआईजी सहारनपुर उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला माधव नगर में पत्रकार आशीष कुमार परिवार के साथ रहते थे। रविवार सुबह कूड़ा डालने को लेकर पड़ोसी महिपाल से से झगड़ा हो गया। बात काफी बढ़ गई और पड़ोसी ने घर में घुसकर आशीष कुमार और उनके भाई को गोली मार दी.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा में होने वाले भव्य 'जन्माष्टमी' महोत्सव में शामिल होंगे
घटना में गंभीर रूप से घायल आशीष और उनके भाई को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक पत्रकार और उसके भाई को 5-5 लाख रुपये की धनराशि योगी आदित्यनाथ ने देने की घोषणा दी है. 


इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश जो उत्तम प्रदेश कहलाया जाना चाहिए था, आज हत्या प्रदेश कहलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: दलितों और पिछड़ों के आरक्षण से जुड़ी बड़ी खबर, योगी सरकार लेने जा रही है ये फैसलाबता दें कि 2 साल पहले आशीष की शादी हुई है और उसकी पत्नी प्रेगनेंट थी. आशीष ने हाल ही में एक राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र में नौकरी शुरू की थी. दो साल पहले आशीष के पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है। इस विवाद में अब छोटे भाई आशुतोष की भी जान चली गई। एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि फिलहाल पता चला है कि आशीष के बराबर में डेयरी है। वहां गोबर डालने को लेकर विवाद हो गया। 

First Published : 18 Aug 2019, 03:30:11 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.