logo-image

पहले नाबालिग से किया रेप फिर बनाया MMS...जब हुई गर्भवती तो फिर...

खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है, जहाँ तमंचे की नोक पर एक युवक ने नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसका अश्लील वीडियो और फ़ोटो बनाकर धमकी देकर महीनों करता रहा यौन शोषण करता रहा.

Updated on: 10 Nov 2021, 10:51 PM

नई दिल्ली:

खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है, जहाँ तमंचे की नोक पर एक युवक ने नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसका अश्लील वीडियो और फ़ोटो बनाकर धमकी देकर महीनों करता रहा यौन शोषण करता रहा. नाबालिग छात्रा ननिहाल में रह रही थी वही आरोपी युवक नाबालिक छात्रा के पड़ोस में रहता है. महीनों से चले इस खेल की जानकारी परिजनों को नही हुई परिजनों के होश तब उड़ गए जब उनको नाबालिक के गर्भवती होने की जानकारी हुई, वही पीड़िता और उसकी माँ न्याय की आस में पुलिस अफसरों की चौखट के चक्कर लगा लगा रही है.

क्या था पूरा मामला:- पूरा मामला जनपद प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली इलाके के एक गाँव का है. जहां ननिहाल में रह रही नाबालिग छात्रा को पड़ोसी युवक ने तमंचे की नोक पर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और आरोपी युवक ने नाबालिक का अश्लील वीडियो और फोटो बना लिया था, अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसकी इज्जत के साथ खिलवाड़ करता रहा. डरी सहमी नाबालिक ने समाज और लोक लाज के भय से हर रोज युवक के हवस का शिकार होती रही और हर दर्द सहती रही. लेकिन नाबालिक जब गर्भवती हुई तो इसकी जानकारी परिजनों को लगी. नाबालिक की परिजन रोजी-रोटी के सिलसिले में गुजरात में रहती थी, एक माह पूर्व बेटी के गर्भ की सूचना पर परिजनों में हड़कंप मच गया और फौरन गांव आ गए. पीड़ित हवशी दरिंदे से निजात पाने को न्याय की फरियाद लेकर महीने भर से अधिकारियों की चौखट के चक्कर लगाने को मजबूर है। लेकिन सुनने वाला कोई नहीं.

पीड़िता ने बताया:- पीड़िता की माने तो उसके साथ बंदूक दिखाकर पड़ोसी युवक ने बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने कि धमकी और अश्लील फोटो दिखाकर जबरन महीनों बलात्कार करता रहा, अब पीड़ित अपनी मां के साथ न्याय की आस लिए दर दर भटकने को मजबूर है.