News Nation Logo
Banner

यहां मुस्लिम महिलाओं ने लिया गजब फैसला, बनवा रहीं पीएम मोदी का मंदिर

समूह का नेतृत्व कर रहीं रुबी गजनी का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है और इसके वे हकदार हैं.

IANS | Updated on: 11 Oct 2019, 04:11:14 PM
पीएम मोदी

पीएम मोदी (Photo Credit: (फाइल फोटो))

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मुस्लिम महिलाओं का एक समूह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित एक मंदिर का निर्माण करा रहा है. समूह का नेतृत्व कर रहीं रुबी गजनी का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है और इसके वे हकदार हैं.

महिला ने कहा, "तीन तलाक को प्रतिबंधित कर वह हमारे जीवन में बहुत बड़ा परिवर्तन लेकर आए हैं. साथ ही उन्होंने हमें नि:शुल्क गैस कनेक्शन और नि:शुल्क आवास भी दिया है. इससे ज्यादा और क्या चाहिए?" महिला ने आगे कहा कि मोदी को पूरी दुनिया में सम्मानित किया जा रहा है. ऐसे में उन्हें अपनी मातृभूमि पर भी सम्मान मिलना चाहिए.

यह भी पढ़ें- PM Modi की मेक इन इंडिया पहल, सब ठीक रहा तो उत्तर प्रदेश में बनेगा राफेल

महिलाओं के समूह ने गुरुवार को जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर मंदिर के बारे में उन्हें जानकारी दी. ये महिलाएं मंदिर का निर्माण अपने बचत के पैसों से करा रही हैं. गजनी ने कहा, "हम एक स्पष्ट संदेश देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी जी और उनकी नीतियों का मुस्लिम महिलाएं पूरा समर्थन करती हैं. किसी के पास उन्हें मुस्लिम विरोधी मानने का कोई कारण नहीं है."

First Published : 11 Oct 2019, 04:11:14 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Up News Modi Temple
×