logo-image

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला वाराणसी, तहसील परिसर के सामने युवक की हत्या

उत्तर प्रदेश का वाराणसी एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज उठा.

Updated on: 30 Sep 2019, 01:21 PM

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश का वाराणसी एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज उठा. दिनदहाड़े सदर तहसील के सामने फॉर्च्यूनर गाड़ी से आए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. पल्सर बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर गाड़ी सवार व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मृतक की पहचान बबलू सिंह के रूप में हुई है, जो वाराणसी के सारनाथ इलाके का रहने वाला है.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस की न्‍याय यात्रा को नहीं मिली अनुमति, कई नेता गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि किसी जमीन के सिलसिले में बबलू सिंह आज सुबह करीब 10 बजे अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी (नंबर UP 32 EE 0900) से सदर तहसील पहुंचा था. जिसको पहले से ही निशाना बनाए बैठे पल्‍सर बाइक सवार दो अज्ञात हमलावर वहां पहुंचे. जैसे ही बबलू अपनी कार से उतरने लगा, तभी दोनों हमलावरों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी ने सब्जी बेचने वाले के बेटे को दिया टिकट, यहां से बनाया उम्मीदवार

पल्सर से आए हमलावरों ने बबलू को 6 से 7 गोलियां मारी. जिसके बाद बबलू की मौके पर ही मौत हो गई. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर वहां से भाग निकले. दिनदहाड़े हुई हत्या से तहसील परिसर के अंदर भी दहशत फैल गई. आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बबलू की हत्या किस वजह से की गई है.