logo-image

लॉकडाउन के बीच नोएडा में मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लॉकडाउन के बीच नोएडा में आठ साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है. बच्ची गंभीर हालत में सलारपुर गांव के पास झुग्गियों में मिली.

Updated on: 05 Apr 2020, 09:58 AM

नोएडा:

लॉकडाउन के बीच नोएडा में आठ साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है. बच्ची गंभीर हालत में सलारपुर गांव के पास झुग्गियों में  मिली. उसे इलाज के लिए चाइल्ड पीजीआई में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने 19 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है.

मामला थाना-49 क्षेत्र स्थित सलारपुर गांव का है. यहां एक झुग्गी में आठ साल की बच्ची लहुलुहान हालत में मिली. उसके साथ रेप की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने उसे गंभीर हालत में चाइल्ड पीजीआई में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत बहुत गंभीर थी. उसके निजी अंगों से काफी खून बह रहा था. डॉक्टरों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस से बचने डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी से मांगी खास दवा, कहा- मैं खाऊंगा

इस मामले में डीसीपी जोन-1 संकल्प शर्मा ने कहा कि बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या के मामले में 19 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी बच्ची का पड़ोसी है. पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण पुलिस पूरी तरह मुस्तैद नजर आ रही है. ऐसे में इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल दी है.