logo-image

हत्या का आरोपी बाइक पर कर रहा था खतरनाक स्टंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा के एडिसनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बाइक स्टंट करने का वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया जिसके बाद जाँच की गई तो संज्ञान में आया कि बाइक पर स्टंट करने वाले युवक का नाम निजाम उल खान है

Updated on: 02 Jun 2022, 05:24 PM

नोएडा:

आज कल सोशल मीडिया पर फ़ेमस होने के लिए लोग जान जोखम में डाल खतरनाक स्टंट करते हुए नज़र आते है. ऐसे लोगो पर पुलिस कार्यवाही लगातार कार्यवाही भी करती है. इसी सब के बीच हत्या का आरोपी नोएडा की सड़कों पर अपनी महिला मित्र के साथ रेसिंग बाइक पर खड़े होकर खतरनाक स्टंट करते हुए की वीडियो वायरल हो गयी. वायरल वीडियो पर जब पुलिस की नज़र पड़ी तो पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और उसको गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बाइक को भी पुलिस ने आपने कब्जे में ले लिया.

यह भी पढ़ें: पंचतत्व में विलीन KK, नम आंखों से बेटे ने दी मुखाग्नि

नोएडा के एडिसनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बाइक स्टंट करने का वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया जिसके बाद जाँच की गई तो संज्ञान में आया कि बाइक पर स्टंट करने वाले युवक का नाम निजाम उल खान है. इस निजाम नाम के युवक को पुलिस ने अक्टूबर 2020 में नोएडा पुलिस हत्या के मामले जेल भेजा था और अब ये जेल से जमानत पर बाहर आया है. जिसके बाद स्टंट करता हुआ दिखा है. फिलाल निज़ाम नाम के आरोपी को थाना सेक्टर 24 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इस वीडियो को रिकार्ड करने वाले लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.