logo-image

मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने किया NRC का समर्थन, कहा जो भारत का है...

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जो भारत का है उसे रजिस्टर में आने से समस्या क्या है.

Updated on: 16 Dec 2019, 03:39 PM

लखनऊ:

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. विपक्षी दल इस कानून के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं. विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर है. वहीं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू ने नागरिकता कानून का खुलकर समर्थन किया है. अपर्णा यादव ने कहा कि जो भारत का है, उसे रजिस्‍टर होने में समस्‍या क्‍या है?

अपर्णा यादव ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, 'जो भारत का है उसे रजिस्टर में अंकित होने में क्या समस्या है?' इससे पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन कानून पर सरकार को घेरते हुए इसे भारत और संविधान का अपमान बताया है. अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि ना किसान की आय दोगुनी हुई, ना गंगा साफ़ हुई, ना अर्थव्यवस्था में सुधार लाए, ना काला धन वापस लाए, ना नौकरियां लाए, ना बेटियों को बचा पाए, ना विकास कर पाए. मैंने पहले कहा था, इनकी राजनीति ध्यान हटाने और समाज बांटने की है. नागरिकता संशोधन कानून भारत का और संविधान का अपमान है. 

यह भी पढ़ेंः CAA के समर्थन में मुस्लिम महिलाओं ने हाथ पर बनवाए Tattoo

पहले भी कर चुकीं है बीजेपी का समर्थन
अपर्णा यादव इससे पहले भी बीजेपी का समर्थन कर चुकी हैं. तीन तलाक कानून को लेकर भी उनकी राय सपा सुप्रीमो की राय से अलग थी. अपर्णा ने तीन तलाक को मुस्लिम महिलाओं के लिए बड़ा फैसला बताया था. उन्होंने कहा था कि यह कानून मुस्लिम महिलाओं को मजबूती देगा.

यह भी पढ़ेंः आजम खान और सपा को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने रद्द की बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी

कई बार बीजेपी नेताओं के साथ आ चुकीं हैं नजर
यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अपर्णा यादव ने पति प्रतीक यादव के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. इससे पहले भी अपर्णा बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ एक इफ्तार पार्टी में भी नजर आई थीं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ भी एक सेल्फी को लेकर वह काफी चर्चा में रहीं थीं.