logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

होली पर मुलायम सिंह का कुनबा एकजुट, अखिलेश ने लिया शिवपाल का आशीर्वाद

शिवपाल ने मुलायम के साथ रामगोपाल के भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया. अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

Updated on: 11 Mar 2020, 12:12 PM

सैफई:

होली पर मुलायम सिंह का कुनबा एकजुट, अखिलेश ने लिया शिवपाल का आशीर्वादहोली के मौके पर मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के कुनबे की दूरियां कम हुई हैं. सैफई में होली कार्यक्रम के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के साथ चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) भी नजर आए. शिवपाल ने मुलायम के साथ रामगोपाल के भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने चाचा शिवपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. पूरा परिवार इस बार होली में शामिल रहा.

यह भी पढ़ें: लखनऊ पोस्टर मामला: आज इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी योगी सरकार

इस बीच शिवपाल और अखिलेश के एक मंच पर आते ही कार्यकर्ता चाचा भतीजा जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. नारेबाजी सुनकर अखिलेश नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि इस तरह की नारेबाजी करोगे तो अगली बार से यहां होली खेलने नहीं आऊंगा. भाषण के बाद अखिलेश ने शिवपाल के पैर छुए.

दो साल बाद सैफई की होली पर रंगोत्सव की बयार में मुलायम कुनबे की दूरियां कम हुई हैं. सोमवार को प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह की गैरमौजूदगी तल्खी का संकेत दे रही थी, पर मंगलवार सुबह चाचा शिवपाल ने मंच साझा कर सियासी खेमे में हलचल मचा दी. पैर छूकर आशीर्वाद लिया. यह देख होलिकोत्सव का उत्साह चरम पर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में भाजपा की मौजूदा टीम से 40 फीसदी लोगों की हो सकती है छुट्टी! 

मुलायम के पैतृक आवास पर मंगलवार सुबह सजे होली मंच पर मुलायम, अखिलेश के अलावा शिवपाल और उनके बेटे पीसीएफ सभापति आदित्य, भाई राजपाल और उनके बेटे जिपं अध्यक्ष (इटावा) अभिषेक यादव, पूर्व सांसद धर्मेद्र, पूर्व सांसद तेज प्रताप भी पहुंचे. पूरे मुलायम कुनबे ने फूलों की होली खेली और फाग का आनंद लिया. मंच पर दिखी एकता से कार्यकर्ताओं में होलिकोत्सव का उत्साह चरम पर पहुंच गया.

यह वीडियो देखें: