News Nation Logo

फिर बिगड़ी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती

उन्हें सोमवार की रात गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 11 Jun 2019, 09:59:48 AM
मुलायम सिंह यादव की तबियत फिर बिगड़ी

मुलायम सिंह यादव की तबियत फिर बिगड़ी

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत सोमवार रात एक बार फिर बिगड़ गई. उन्हें सोमवार की रात गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. इससे पहले रविवार को भी मुलायम सिंह यादव की तबीयत एकाएक बिगड़ गई थी. उस दौरान उन्हें लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था. मुलायम सिंह यादव को हाई शुगर की समस्या के चलते भर्ती किया गया था. हालांकि बाद में उनकी अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. मेदांता अस्पताल की तरफ से अभी तक मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें- योगी शासन में असुरक्षित बेटियां, मेरठ के मदरसे में नाबालिग के साथ रेप

बता दें वहीं सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना था. इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव भी मौजूद थे. बता दें कि मुलायम सिंह यादव को हाई शुगर की समस्या से चलते रविवार को लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था.यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया था कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जी से आज उनके आवास पर भेंट कर उनका कुशलक्षेम पूछा. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें. बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरे आईं थी कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बेटे अखिलेश और भाई शिवपाल के बीच सुलह कराने की एक बार फिर कोशिश की. मीडिया में आई खबरों के अनुसार मतभेद दूर करने के लिए पिछले कुछ दिन में मुलायम ने अखिलेश से, शिवपाल से और पूरे कुनबे से मुलाकात की थीं.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 11 Jun 2019, 09:59:48 AM