logo-image

2 साल बाद आज मुलायम करेंगे प्रेस कान्फ्रेंस, इन मुद्दों पर रख सकते हैं अपनी राय

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) मंगलवार को दोपहर दो बजे आज एक प्रेस कान्फ्रेंस करेंगे. मुलायम दो साल बाद लखनऊ के सपा कार्यालय में प्रेस कांन्फ्रेंस करेंगे.

Updated on: 03 Sep 2019, 10:16 AM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) मंगलवार को दोपहर दो बजे आज एक प्रेस कान्फ्रेंस करेंगे. मुलायम दो साल बाद लखनऊ के सपा कार्यालय में प्रेस कांन्फ्रेंस करेंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान अपने पारिवार में हुए घमासान के बाद उन्होंने कभी भी प्रेस से इस विषय में बात नहीं की.

यह भी पढ़ें- बसपा नेताओं के जूते का दाम पूछकर ट्रोल हो गए बलिया के डीएम साहब, अब मांगी माफी

ऐसे में यह सवाल भी उठ रहा है कि आखिर खराब स्वास्थ्य के बाद भी मुलायम प्रेस कांन्फ्रेंस क्यों कर रहे हैं. आखिर इसमें वह क्या कहेंगे. सूत्रों का इस मामले में कहना है कि सपा सांसद आजम खान पर भैंस चोरी करने से लेकर जमीन कब्दाने सहित 78 मुकदमें दर्ज हैं. ऐसे में आजम की गिरफ्तारी भी हो सकती है. सपा संरक्षक आजम खान के बचाव में भी यह प्रेस कांन्फ्रेंस कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- एक्शन में योगी: UP में 20 IAS और 4 PCS अफसरों का ट्रांसफर 

मुलायम सिंह यादव और आजम काफी पुराने साथियों में से हैं. 33 साल पुरानी दोस्ती के लिए शायद वह यह प्रेस कान्फ्रेंस करेंगे यह अनुमान भी लगाया जा रहा है. आजम देश के पहले ऐसे सांसद हैं जिन पर इतने मुकदमें दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार का दावा- राज्य में घटा क्राइम का ग्राफ, ढाई साल में पकड़े गए 9833 अपराधी, 94 हुए ढेर 

वहीं एक अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि वह अपने परिवार को लेकर कोई बड़ा बयान दे दें. कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने पर भी वह अपनी राय रख सकते हैं. इससे पहले 23 अगस्त को मुलायम सिंह यादव अचानक से पार्टी के दफ्तर पहुंचे थे. जहां उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा था कि वह पार्टी की पॉलिसी जन-जन तक पहुंचाएं.