News Nation Logo
Banner

मेदांता में भर्ती मुलायम की तबियत में सुधार नहीं, अस्पताल में मिलने वालों का तांता लगा 

Nishant Rai | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 07 Oct 2022, 12:35:15 PM
Mulayam

mulayam singh yadav (Photo Credit: ani )

highlights

  • गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • हालचाल लेने के लिए नेताओं का आने का सिलसिला जारी
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव से फ़ोन पर बात की

नई दिल्ली:  

जिसका जलवा कायम हैं उसका नाम मुलायम हैं. उत्तर प्रदेश की सियासत की वो शख्सियत रहें हैं जिनको आज भी दल से ऊपर उठकर लोग चाहते हैं. मुलायम सिंह की हालत गंभीर होने पर उनको गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद से उनका हालचाल लेने के लिए नेताओं का आने का सिलसिला जारी रहा हैं. मुलायम सिंह के एडमिट होने के बाद से जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव से फ़ोन पर बात की. वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अस्पताल जाकर अखिलेश यादव से मुलायम सिंह की तबियत के बारे में जाना और हर संभव मदद की बात की. मुलायम सिंह की तबियत को लेकर विपक्ष के भी दिग्गज नेता लगातार मेदांता आ रहे हैं.

इसमें लालू यादव, शरद यादव व दीपन्द्र हुड्डा समेत अन्य दलों के नेता शामिल हैं. उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भी सरकार की तरफ से आज पूर्व मुख्यमंत्री का हालचाल जानने आए. इसके बाद उन्होंने कहा, हम सभी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. ईश्वर से उनके जल्द ठीक होने की कामना करतें हैं. 

मुलायम सिंह यादव किस तरह से दलीय राजनीति से ऊपर रहें हैं इसका उदाहरण 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले संसद में उनका भाषण रहा. जिसमें उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें. मोदी ने कई जायज काम किये हैं कोई उनपर टिप्पणी नहीं कर सकता है. ऐसे बयान मुलायम सिंह यादव में अपने राजनीतिक पारी में कई बार दिए. इससे उनकी पार्टी समेत विपक्ष के तमाम लोग चौक जाते थे. आज जब मुलायम सिंह यादव मेदांता के सीसीयू वार्ड में भर्ती हैं तब हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा हैं.

First Published : 07 Oct 2022, 12:32:47 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.