logo-image

ज्ञानवापी मामले पर बोले सांसद रवि किशन- नंदी क्यों उस तरफ देख रही है?

बीजेपी एमपी रवि किशन ने कहा कि ज्ञानवापी मासले पर ज्यादा तो कुछ नहीं बोलूंगा पर इतना जरूर है कि नंदी का मुंह क्यों उस तरफ है और नंदी क्यों उस तरफ देख रही है? यह उनके दिमाग में लगातार घूमता रहता है.

Updated on: 27 May 2022, 11:16 PM

नई दिल्ली:

गोरखपुर के सांसद और एक्टर रवि किशन ने सदन में अमर्यादित बयान को लेकर सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. रवि किशन ने न्यूज नेशन से खास बातचीत में कहा कि अखिलेश यादव अपने हार को पचा नहीं पा रहे हैं और फर्स्टशन में आकर के तू तड़ाक और धमकाने डराने जैसी भाषा बोल रहे हैं, यह अमर्यादित है. उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले उपचुनाव में रामपुर और आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन को देखते हुए जनता भाजपा को ही वोट करती है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान कांग्रेस में चल रही अंदरुनी कलह आने लगी सबके सामने : BJP

बीजेपी एमपी रवि किशन ने कहा कि ज्ञानवापी मासले पर ज्यादा तो कुछ नहीं बोलूंगा पर इतना जरूर है कि नंदी का मुंह क्यों उस तरफ है और नंदी क्यों उस तरफ देख रही है? यह उनके दिमाग में लगातार घूमता रहता है. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी कानून तोड़ेगा या जनता को भड़काने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ कानून के तहत सख्त-से-सख्त कार्रवाई होगी. 

यह भी पढ़ें : यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर सीएम पुष्कर धामी ने लिया ये बड़ा फैसला

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा का सत्र बुधवार को काफी गरमा-गरम रहा. समाजवादी पार्टी प्रमुख व सदन में विपक्ष के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बीच तीखी नोकझोंक हुई. उपमुख्यमंत्री की स्‍पीच के दौरान तो अखिलेश यादव तू-तड़ाक पर उतर आए. इस पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने जबरदस्त संयम के साथ राजनीतिक परिपक्‍वता दिखाई. उन्‍होंने डिप्‍टी सीएम का बचाव करते हुए पूर्व सीएम के बर्ताव को अमर्यादित करार दिया.