logo-image

विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे से मां की अपील, कहा- पुलिस के सामने कर दो सरेंडर, नहीं तो पुलिस...

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के भाई दीप प्रकाश दुबे का पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. घटना के बाद से ही वह फरार है. पुलिस ने उस पर 20 हजार का इनाम घोषित किया है.

Updated on: 22 Jul 2020, 11:18 AM

लखनऊ:

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के भाई दीप प्रकाश दुबे का पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. घटना के बाद से ही वह फरार है. पुलिस ने उस पर 20 हजार का इनाम घोषित किया है. अब उसकी मां सरला देवी का मीडिया के सामने बयान आया है. सरला देवी ने प्रकाश से अपील की है कि जहां कहीं भी हो पुलिस के सामने सरेंडर कर दो.

मां सरला देवी ने की यह अपील
सरला देवी ने प्रकाश से अपील की है कि जहां कहीं भी हो आ जाओ या फोन करो तो जान बच जाएगी. उन्होंने कहा कि नहीं तो पुलिस सब को मार देगी. क्या बीवी, बच्चे सभी मर जाएंगे तब आओगे? पुलिस के सामने आओ या घर में फोन करो, तुम निर्दोष हो... भागो मत... भागने से नहीं बचोगे. सरला देवी ने कहा कि पुलिस भी जानती है कि तुम निर्दोष हो. तुमसे सिर्फ पूछताछ करेगी. घर आ जाओ.

यह भी पढ़ेंः विकास दुबे एनकाउंटर: यूपी सरकार के हलफनामे पर आज आएगा SC का फैसला

बेटे ने भी की अपील
दीप प्रकाश के नाबालिग बेटे ने भी अपने पापा से अपील की है. उसने मीडिया से बातचीत में कहा कि पापा तुम्हारी कोई गलती नहीं है. तुम तो यहीं थे. प्लीज घर आ जाओ. तुम्हारी कोई गलती नहीं है मुख्यमंत्री व पुलिस से मेरी अपील है कि मेरे पापा जहां कहीं भी हों, उन्हें सुरक्षित लाएं. उन्हें कुछ होने नहीं पाए.  

यह भी पढ़ेंः विक्रम जोशी की मौत के बाद अस्पताल गेट के सामने धरने पर बैठे पत्रकार, DM से की ये मांग

घटना के बाद से ही फरार
दीप प्रकाश 2 जुलाई को बिकरू कांड के बाद से ही फरार है. उसे पकड़ने के लिए उसके ऊपर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. पुलिस को जानकारी मिली है कि वह लखनऊ में ही कहीं छिपा हुआ है. 10 जुलाई को विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से प्रकाश के परिवार वाले भी सहमे हुए हैं.