logo-image

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पिता और छोटी बेटी गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से आगरा जा रही वैगन आर कार में एक ट्रक द्वारा पीछे से टक्कर मार दिए जाने से उसमें सवार मां एवं बड़ी बेटी की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा पिता और छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 28 Oct 2020, 07:37 AM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से आगरा जा रही वैगन आर कार में एक ट्रक द्वारा पीछे से टक्कर मार दिए जाने से उसमें सवार मां एवं बड़ी बेटी की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा पिता और छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना का इससे भी ज्यादा दुखद पहलू यह रहा कि घायलों की मदद के लिए आ रही पुलिस वैन की गाड़ी में एक अन्य ट्रक द्वारा टक्कर मार देने से उसमें सवार पुलिस के मुख्य आरक्षी की भी मौत हो गई. पुलिस तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए ली गयी और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना बलदेव थाना क्षेत्र में घटी. दिल्ली के करोलबाग निवासी रमेश सिंह अपनी दो बेटियों-- शिवानी एवं अंजलि तथा पत्नी आराधना के साथ कार से आगरा जा रहे थे.

उनके पीछे आ रहे एक अग्यात ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. जिससे मां व छोटी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई तथा पिता व बड़ी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर घायलों की मदद के लिए आ रही पीआरवी 1991 में एक अन्य ट्रक द्वारा टक्कर मार दिए जाने से उसमें सवार मुख्य आरक्षी नेम सिंह राजपूत की मौत हो गई. बाद में आई पुलिस की दूसरी टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी.