logo-image

गाजियाबाद के स्लम एरिया में लगी भीषण आग, 50 से अधिक झुग्गी-झोपड़ी जलकर राख

गाजियाबाद के भोपरा के पास बनी झुग्गी-झोपड़ी बस्ती में बीती रात 9 बजे अचानक भीषण आग लग गई. इस आग में लगभग 50 से ज़्यादा झुग्गियां जलकर राख हो गईं. 

Updated on: 04 Nov 2020, 07:22 AM

गाजियबाद :

गाजियाबाद के भोपरा के पास बनी झुग्गी-झोपड़ी बस्ती में बीती रात 9 बजे अचानक भीषण आग लग गई. इस आग में लगभग 50 से ज़्यादा झुग्गियां जलकर राख हो गईं. बताया जा रहा है कि यहां पर पुराने कपड़े का काम होता था, जिसकी वजह से आग ज़्यादा भड़क गई. आग को बुझाने के लिए दमकल की लगभग 15 से ज़्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद है. गनीमत ये रही कि किसी की जान की हानि नहीं हुई है. फिलहाल आग पर 6 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आग लगने की पीछे की वजह सामने नहीं आई है. वहीं इससे पहले गाजियाबाद में ही कार में भयंकर आग लगी थी. थाना विजय नगर बाईपास पर सर्वोदय नगर अंडरपास के सामने कार में धू धू कर आग लगी थी. कार में सवार लोगों ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था

दिल्ली में फिर बढ़ा कोरोना का खतरा

इधर, देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 6725 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है. इसके साथ दिल्‍ली में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा चार लाख के पार पहुंच गया है. देश की राजधानी में पहली बार कोविड-19 के 6000 से अधिक नए मामले सामने आए हैं. इसके पहले शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 5891 नए मामले सामने आए थे.