logo-image

अपराधियों के छक्के छुड़ाने वाले कोतवाल के सिर पर बैठा बंदर, स्टाफ में मच गया हड़कंप, देखें VIDEO

पीलीभीत में इन दिनों बंदरों ने आतंक मचा रखा है. मंगलवार को ऐसा ही एक आतंक देखने को मिला. सुबह एक बंदर कोतवाली में घुस आया.

Updated on: 09 Oct 2019, 08:00 AM

पीलीभीत:

पीलीभीत में इन दिनों बंदरों ने आतंक मचा रखा है. मंगलवार को ऐसा ही एक आतंक देखने को मिला. सुबह एक बंदर कोतवाली में घुस आया. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते बंदर कोतवाल के सिर पर चढ़कर बैठ गया. इसके आधे घंटे तक कोतवाल के सिर में बंदर जुंएं खोजता रहा. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद अब पूरे शहर में लोग बंदर और कोतवाल की ही बातें कर रहे हैं.

मामला पीलीभीत के सदर कोतवाली का है. जहां सुबह से ही बंदर उत्पात मचा रहे थे. कोतवाल श्रीकांत द्विवेदी अपने ऑफिस में काम कर रहे थे. तभी बंदर ऑफिस में घुस गया और उनके सिर पर जाकर बैठ गया. कोतवाल के सिर पर बंदर बैठने से पूरे परिसर में हड़कंप मच गया. किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि वह कोतवाल के सिर से बंदर हटाने की कोशिश करे.

यह भी पढ़ें- पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर पर सियासत तेज, आज परिवार से मिलेंगे अखिलेश

लगभग 20 मिनट तक बंदर कोतवाल के सिप पर बैठकर जुएं खोजता रहा. इस दौरान कोतवाल बार-बार बंदर को सिर से उतरने के लिए कहते रहे. करीब 20 मिनट बाद बंदर अपने आप कोतवाल के सिर से उतर कर परिसर में लगे पेड़ पर चढ़ गया. बंदर के कोतवाल के सिर से उतरने के बाद वहां मौजूद स्टाफ की जान में जान आई.