News Nation Logo

कावड़ यात्रा में दिखा मोदी-योगी का क्रेज, कावड़ियों ने बुल्डोजर से निकाली यात्रा

Abhishek Malviya | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 24 Jul 2022, 03:19:58 PM
kanwar yatra 1657627746 1657782206

kavad yatra (Photo Credit: SOCIAL MEDIA)

highlights

  • कावड़ यात्रा में मोदी-योगी का जलवा

  • कावड़ियो ने निकाली बुल्डोजर यात्रा

  • बुल्डोजर यात्रा को देखने के लिए लोगों की लगी भीड़

नई दिल्ली:  

इस बार कावड़ यात्रा के दौरान विभिन्न प्रकार की कावड़ देखने को मिल रहे हैं. शिवभक्त कावड़िए लाखों रुपए खर्च कर बड़ी-बड़ी रंग बिरंगी कावड़ लेकर अपनी यात्रा कर रहे हैं. इस बार जहां कांवड़ मेले में मोदी औऱ योगी का एक बड़ा क्रेज देखने को मिला है तो वही अपराधियों पर हो रही बुल्डोजर की कार्रवाई से उत्साहित होकर कावड़िए इस बार बुल्डोजर रूपी कावड़ भी लेकर आ रहे हैं.
शनिवार की देर रात उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हरिद्वार से गंगाजल लेकर मुजफ्फरनगर पहुंची मेरठ की एक बड़ी कावड़ य़ात्रा में शिव भक्तों ने दो बुल्डोजर बनाकर लगाए हुए थे जोकि नगर में पहुंचते ही चर्चा का विषय बन गई। आपको बता दें कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें लगी तो बहुत देखी हैं लेकिन  बुल्डोजर वाली कावड़ पहली बार देखने को मिली है। जिसे देखने के लिए नगर में जनता की भीड़ उमड़ पड़ी जिसे कंट्रोल में करने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. 

इस कावड़ को लाने वाली टीम के एक सदस्य शिवभक्त शान पांडव कश्यप ने बताया कि हम हरिद्वार से बुल्डोजर वाली कावड़ लेकर आए हैं. जिसे हम मेरठ के काली पलटन मंदिर में ले जाकर जल चढ़ाएंगे. हमने इस कावड़ में दो बुल्डोजर बनाकर लगाएं. कांवड़िओं का कहना है कि योगी जी जो बुल्डोजर से कर रहे हैं अच्छा कर रहे हैं इसलिए हम बुल्डोजर की कावड़ लेकर आये हैं.

First Published : 24 Jul 2022, 09:18:58 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.