logo-image

चुनावी फायदे के ल‍िए अधूरी परियोजनाओं का लोकार्पण कर रहे मोदी: सभाजीत स‍िंह

आप प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा है क‍ि भाजपा का ध्‍यान प्रदेश की जनता को बेहतर सेवाएं मुहैया कराने पर नहीं बल्कि इनके नाम पर उनका वोट हथियाने पर है.

Updated on: 07 Dec 2021, 08:15 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत स‍िंह ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर चुनावी फायदे के ल‍िए आधी-अधूरी परियाजनाओं का लोकार्पण करने का आरोप लगाया है. मंगलवार को प्रधानमंत्री द्वारा गोरखपुर में एम्‍स और खाद कारखाने के लोकार्पण पर सवाल उठाने के साथ सभाजीत स‍िंह ने पूर्व में लोकार्पित मेडिकल कॉलेजों का मुद्दा उठाया है. आप प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा है क‍ि भाजपा का ध्‍यान प्रदेश की जनता को बेहतर सेवाएं मुहैया कराने पर नहीं बल्कि इनके नाम पर उनका वोट हथियाने पर है. चुनाव नजदीक देखकर भाजपा के नेता केवल फीता काटने में लग गए हैं.

चुनावी फायदे के ल‍िए आधी-अधूरी परियोजनाओं के लोकार्पण की होड़ सी मच गई है. इसी तरह से प‍िछले द‍िनों प्रधानमंत्री स‍िद्धार्थनगर से कई आधे-अधूरे मेड‍िकल कॉलेजों का लोकार्पण कर गए. यहां लोगों को इलाज नहीं म‍िल पा रहा है. अब एम्‍स का भी यही हश्र होगा. पूर्वांचल एक्‍सप्रेसवे को अपनी सफलता बताकर इतरा रही सरकार ने उसके साथ भी यही क‍िया. एक्‍सप्रेसवे पर जरूरी सुविधाएं व‍िकस‍ित नहीं हुईं, मगर इसका फीता काट द‍िया गया. एक्‍सप्रेसवे के क‍िनारे टायलेट तक नहीं हैं. राहगीर यहां परेशान हो रहे हैं और सरकार उपलब्धियों के प्रचार में जुटी हुई है. प्रचार प्रेमी यह सरकार इस तरह के लोकार्पण से जनता को धोखा देने का काम कर रही है.