News Nation Logo

गुजरात में बच्चा-बच्चा मोदी, उड़ जाएंगे अरविंद केजरीवाल: रवि किशन

Deepak Shrivastava | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Oct 2022, 11:50:23 AM
Ravi Kishan

सांसद रवि किशन (Photo Credit: News Nation)

गोरखपुर:  

अयोध्या की दीपावली इस बार बेहद खास होने वाली है, क्योंकि दीपोत्सव कार्यक्रम में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने वाले हैं. पीएम 23 अक्टूबर को अयोध्या में मनाए जाने वाले इस विशेष कार्यक्रम में शामिल होंगे. पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रवि किशन बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. रवि किशन ने न्यूज नेशन/न्यूज स्टेट से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपावली में अयोध्या आने की सहमति देकर बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है. वह वहां के बाद सैनिकों से भी मिलेंगे, लेकिन अयोध्या में आकर उन्होंने 100 करोड़ से अधिक भारतवासियों की जनभावना का सम्मान किया है.

रवि किशन ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह से अरबों रुपये की योजनाओं की सौगात दी है, वह बताता है कि योगी और मोदी ने कोई जादू की छड़ी नहीं चलाई है. यही दौलत, खजाना और संसाधन पहले भी थे, लेकिन वह जनता तक नहीं जाकर कुछ परिवारों में जाता था, जहां इनका बंदरबांट होता था.

रवि किशन ने गुजरात चुनाव में केजरीवाल के जीत के दावे को लेकर कहा कि उनकी झूठी सरकार है. केजरीवाल बहुत शातिर हैं और शातिरता से सरकार चला रहे हैं. केजरीवाल भले अपनी जीत के लाख दावे करें लेकिन गुजरात में विकास का मॉडल चलता है और वहां घर-घर में बच्चा-बच्चा मोदी है. गुजरात में अरविंद केजरीवाल हारेंगे नहीं, सीधे उड़ जाएंगे. 

उन्होंने कांग्रेस को राष्ट्रीय अध्यक्ष मिलने के सवाल पर कहा कि वह शशि थरूर और खड़गे को शुभकामनाएं देते हैं, लेकिन वहां बदलाव नहीं आएगी. उनकी सारी आंधी 10 जनपथ के गांधी लोगों द्वारा ही संचालित होगी. कांग्रेस में सिर्फ चेहरे बदलेंगे, रिमोट उन्हीं पुराने गांधी परिवार के पास रहेगा.

First Published : 19 Oct 2022, 11:50:23 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.