News Nation Logo
Banner

प्रतापगढ़ में सत्ता के नशे में चूर विधायक के समर्थकों ने टोल प्लाजा पर की मारपीट

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद (Pratapgarh) के प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग के रामनगर गनसियारी टोल प्लाजा कर्मियों ने विश्वनाथगंज विधायक डॉ आरके वर्मा ( MLA RK Verma ) के सिक्योरिटी गार्ड और समर्थकों पर मारपीट का गम्भीर आरोप लगाया.

Written By : बृजेश मिश्रा | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Feb 2021, 11:21:33 PM
pbh news

प्रतापगढ़ में विधायक के समर्थकों ने टोल प्लाजा पर की मारपीट (Photo Credit: न्यूज नेशन)

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद (Pratapgarh) के प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग के रामनगर गनसियारी टोल प्लाजा कर्मियों ने विश्वनाथगंज विधायक डॉ आरके वर्मा ( MLA RK Verma ) के सिक्योरिटी गार्ड और समर्थकों पर मारपीट का गम्भीर आरोप लगाया. मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया. वहीं, मामले में विधायक आरके वर्मा ने सफाई देते हुए टोल कर्मियों पर नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि शनिवार शाम करीब 7:00 बजे के आसपास विश्वनाथ के विधायक डॉक्टर आरके वर्मा प्रयागराज जा रहे थे. आरोप है कि प्रयागराज जाते वक्त टोल प्लाजा शुल्क मांगने पर विधायक के समर्थकों ने दबंगई दिखाई और टोल प्लाजा के कर्मचारी अभिषेक कुमार, गगन यादव, प्रीतम सिंह और आजाद सिंह को जमकर मारा पीटा, जिसकी शिकायत टोल प्लाजा के मैनेजर दीपक सिंह ने मऊआइमा थाने में किया है.

वहीं, टोल प्लाजा में हुई मारपीट और सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद विश्वनाथगंज के विधायक डॉक्टर आरके वर्मा ने सफाई दी है. उन्होंने बताया कि आए दिन टोल प्लाजा पर आम लोगों को परेशान किया जाता है और आज भी जब वह विश्वनाथगंज से प्रयागराज जा रहे थे तभी टोल प्लाजा कर्मियों ने अभद्रता किया और नशे में गाली गलौज करने लगे. इसके  बाद विधायक स्वयं अपनी गाड़ी से उतरे, जिसके बाद आरोप है कि टोल प्लाजा के कर्मचारी उनके साथ भी अभद्रता की है. इससे देखते हुए उनके समर्थक और सिक्योरिटी गार्ड ने धक्का देकर टोल प्लाजा कर्मियों को हटा दिया और काफी देर तक बहस करने के बाद प्रयागराज के रवाना हुए हैं और इसकी शिकायत NHAI से भी करने की बात कह रहे हैं.

प्रतापगढ़ में पुलिस पर जानलेवा हमला, सिपाही गंभीर रूप से घायल

प्रतापगढ़ में एक बार फिर से पुलिस पर जानलेवा हमला हुआ है. इस हमले में सीओ सिटी के गनर अनिल यादव गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि सीओ की बदमाशों ने वर्दी फाड़ डाली जिसके बाद पहुंची भारी पुलिस बल के जवानों ने दौड़ाकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. मामला नगर कोतवाली इलाके के सदर तिराहे का है. जहां बुधवार को वाहन चेकिंग करने गए. सीओ सिटी अभय पांडे की टीम पर बेखौफ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें सीओ सिटी का गनर अनिल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है. वही जानकारी होने के बाद भारी पुलिस बल मौके पहुंची और दोनों आरोपी निशांत और प्रशांत को हिरासत में ले लिया है और उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है यह दोनों शहर के ही बलीपुर मोहल्ले के निवासी हैं जिनके वाहनों की तलाशी लेने गई पुलिस पर जानलेवा हमला करने का आरोप है.

First Published : 27 Feb 2021, 11:21:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.