logo-image

पिता को याद करके भावुक हुईं MLA अदिति, लिखा 'मिस यू पापा, लव यू पापा'

रायबरेली (Raebareli) सदर से कांग्रेस की विधायक आदिति सिंह गुरुवार को पंजाब के नवांशहर से कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

Updated on: 21 Nov 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

रायबरेली (Raebareli) सदर से कांग्रेस की विधायक आदिति सिंह गुरुवार को पंजाब के नवांशहर से कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी की तैयारियों के बीच आदिति सिंह ने अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक ट्वीट किया. उनका यह ट्वीट आज खूब वायरल हो रहा है.

आदिति सिंह ने ट्वीट किया कि एक पिता का सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है, पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवनसाथी चुना, आज इस खुशी के मौके पर आप नही हैं, आपकी बहुत याद आ रही है. I love you Papa. I miss you Papa. इस ट्वीट के साथ आदिति सिंह ने पिछले साल दिसंबर में पिता अखिलेश सिंह की मौजूदगी में हुई सगाई की फोटो भी अपलोड किया.

आपको बता दें कि पिछले दिनों रायबरेली से कई बार विधायक रहे अखिलेश सिंह का निधन हो गया था. अखिलेश कई सालों से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे. आदिति की शआदी उन्होंने ही कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ तय की थी. आदिति की शादी गुरुवार को दिल्ली में हो रही है.