logo-image

राजधानी लखनऊ के होटल में बदमाशों ने फेंके सुतली बम, कोई हताहत नहीं, 2 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में खाने के होटल में बदमाशों ने सुतली बम फेंके हैं. हालांकि इस हमले में किसी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है.

Updated on: 30 Aug 2019, 07:19 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि वो लगातार बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. राजधानी लखनऊ का भी यही हाल है, जहां कानून को खुलेआम चुनौती दी जा रही है. लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में खाने के होटल में बदमाशों ने सुतली बम फेंके हैं. हालांकि इस हमले में किसी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ेंः बच्चा चोरी के शक में दिल्ली पुलिस की टीम को UP में पीटने वाले थे लोग, ऐसे बचाई जान

मिली जानकारी के मुताबिक, लगभग आधा दर्जन बदमाश देर रात वहां पहुंचे और होटल पर सुतली बम फेंकने शुरू कर दिए. बदमाशों ने निहाल नाम के युवक पर सुतली बमों से हमला किया था. आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने निहाल पर हमला किया. इस हमले में निहाल बाल-बाल बचा है. बताया जा रहा है कि निहाल का इन बदमाशों के साथ विवाद हुआ था.

यह भी पढ़ेंः कभी जिनकी भैंस हुई थी चोरी, आज वही आजम बन गए भैंस चोर, FIR दर्ज

होटल में बम फेंके जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. इंदिरा नगर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि कुछ आरोपी वहां से भागने में कामयाब हुए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह वीडियो देखेंः