logo-image

हिंदुस्तान या हिन्दुओं से नफरत करने वाले पाकिस्तान चले जाए : मोहसिन रज़ा

मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि अब यह साबित हो गया है कि हिंदुस्तान शब्द का इस्तेमाल इसलिए आप नहीं कर रहे हैं, क्योंकि इसमें हिन्दु शब्द आता है और आपको तो हिन्दू से नफ़रत है. हिंदी में शपथ नहीं लेंगे.

Updated on: 25 Nov 2020, 01:45 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रज़ा ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा कि बिहार से AIMIM विधायक अख्तरुल इमान ने यह साबित कर दिया कि ओवैसी की पार्टी की विचारधारा हिंदी विरोधी, हिंदु विरोधी, हिंदुस्तान विरोधी है.

यह भी पढ़ें : लव जिहाद पर जफरयाब जिलानी बोले- कानून से बढ़ेगा मुस्लिमों का उत्पीड़न

मोहसिन रज़ा ने कहा कि उन्हें याद रखना चाहिए कि वे हिंदुस्तान के राज्य बिहार में चुनाव जीते हैं, पाकिस्तान में चुनाव नहीं जीते हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर आपके मन मे इतनी ही नफ़रत भरी हुई है और आपकी विभाजनकारी विचारधारा सन 47 से आजतक बदली नहीं आपको हिन्दुओं के ख़िलाफ़ ही रहना है. तो आप पाकिस्तान जा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : RJD के विरोध के बीच विजय सिन्हा बने बिहार विधानसभा के स्पीकर

मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि अब यह साबित हो गया है कि हिंदुस्तान शब्द का इस्तेमाल इसलिए आप नहीं कर रहे हैं, क्योंकि इसमें हिन्दु शब्द आता है और आपको तो हिन्दू से नफ़रत है. हिंदी में शपथ नहीं लेंगे. क्योंकि आपको हिंदी से नफ़रत है. हिंदुस्तान का नाम नहीं लेंगें क्योंकि हिंदुस्तान से नफ़रत है. आपको मेरी सलाह है कि अगर हिंदुस्तान से या हिन्दुओं से इतनी ही नफ़रत है तो आप पाकिस्तान जा सकते हैं.