News Nation Logo
Banner

आगरा में खनन माफिया ने ट्रैक्टर चढ़ाकर की सिपाही की हत्या

आगरा के खेरागढ़ में रविवार सुबह खनन माफिया ने एक सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद गोलीबारी करते हुए खनन माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गए. सूचना पर बल के साथ नगर अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है.

Bhasha | Updated on: 09 Nov 2020, 02:04:35 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

आगरा:

आगरा के खेरागढ़ में रविवार सुबह खनन माफिया ने एक सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद गोलीबारी करते हुए खनन माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गए. सूचना पर बल के साथ नगर अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सैंया थाने में पुलिस को अवैध खनन कर बालू लेकर एक ट्रैक्टर ट्रॉली के राजस्थान से आगरा की ओर आने की सूचना मिली थी. इसपर थाने में तैनात उपनिरीक्षक अमित कुमार, सिपाही सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल ट्रैक्टर को पकडऩे के लिए निकले. सूत्रों ने बताया कि उन्होंने खेरागढ़-सैंया मार्ग पर इंतजार किया, लेकिन बालू लेकर आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली नहीं आई. इसके बाद पुलिस टीम थाने की ओर जाने लगी कि तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास पांच-छह ट्रैक्टर ट्रॉली आती दिखीं.

गाड़ी से उतरकर सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर को डंडा दिखाकर रोकने की कोशिश की लेकिन चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया. इसके बाद गोलीबारी करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग गया. उन्होंने बताया कि घटना में सिपाही सोनू की मौत हो गयी. इस संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि खनन माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाकर सिपाही की हत्या की है. आरोपियों का पता लगाने के लिए टीमें गठित कर दी गयी हैं. मृतक सिपाही सोनू कुमार अलीगढ़ जिले के जट्टारी के रहने वाले थे. 

First Published : 09 Nov 2020, 02:04:35 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.