logo-image

फौजी ने होटल में युवती से किया गंदा काम, अब कर रहा शादी से इंकार

पीड़िता ने बताया कि करीब साढ़े चार साल पहले पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान उसकी मुलाकात गढ़मुक्तेश्वर निवासी युवक से हुई थी. बातचीत में युवक ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया था. इसके बाद दोनों के बातचीत होने शुरू हो गई. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Updated on: 17 Oct 2019, 04:20 PM

highlights

  • पारिवारिक कार्यक्रम में युवती की फौजी से हुई थी पहचान
  • कई बार होटल में ले जाकर उसके साथ किया दुष्कर्म
  • पीड़िता ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

मेरठ:

शादी का झांसा देकर फौजी एक युवती से चार साल तक दुष्कर्म करता रहा. युवती का आरोप है कि फौजी अब किसी और युवती से शादी करने जा रहा है. युवती परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाई. पुलिस ने युवती को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

पारिवारिक कार्यक्रम में युवक से हुई थी मुलाकात
मामला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र का है. पीड़िता ने बताया कि करीब साढ़े चार साल पहले पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान उसकी मुलाकात गढ़मुक्तेश्वर निवासी युवक से हुई थी. बातचीत में युवक ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया था. इसके बाद दोनों के बातचीत होने शुरू हो गई. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान युवक सेना में भर्ती हो गया. आरोप है कि इसके बाद भी वह पीड़िता से अक्सर मिलने आता और युवती के साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ेंः Video: चुनावी मंच पर नेता जी ने दिखाया 'जादू', चंद सेकेंडों में कर दिया ऐसा काम, सभी रह गए दंग

अब शादी से किया इंकार
युवक पिछले काफी समय से शादी के लिए टाल रहा था. युवती ने इसकी जानकारी अपनी बड़ी बहन को दी. बहन से युवक और उसके परिवार से शादी की बात की, तो उन्होंने शादी से इंकार कर दिया. जानकारी मिली है कि युवक की पिछले महीने सगाई हो चुकी है. दिसंबर में उसकी शादी होनी है. इसकी जानकारी मिलती ही युवती परिजनों के साथ परीक्षितगढ़ थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की थी. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने इसकी मदद नहीं की. इसके बाद वह एसएसपी कार्यालय पहुंची. एसपी देहात अविनाश पांडेय ने पीड़िता की शिकायत सुनी और उसे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में देखे गए 5 आतंकी, दिवाली से पहले देश को दहलाने की साजिश! 

होटल में ले जाकर करता था दुष्कर्म
युवती का आरोप है कि युवक उसे होटल ले जाता था. यहां उसके साथ दुष्कर्म करता था. हाल ही में पांच सितंबर और दो अक्टूबर वह उसे गढ़ रोड स्थित एक होटल में ले गया था, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ेंः जया प्रदा बोलीं- आजम खान से नहीं कोई नाराजगी, आज भी मानती हूं भाई, मगर वो...

शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर विधवा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. एक व्यक्ति विधवा से एक साल से दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार को जब उसने युवक से शादी की बात की तो उसके साथ मारपीट की गई. गौरतलब है कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला के पति की करीब डेढ़ साल पहले मौत हो गई थी. पड़ोस के ही एक व्यक्ति ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. पीड़िता ने उसके खिलाफ थाने में तहरीर दे दी.