logo-image

टोल टैक्स न देने पर MCD के बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर मार डाला

नोएडा को दिल्ली से जोड़ने वाले कालिंदी कुंज के नए यमुना ब्रिज पर शनिवार की सुबह एक कैंटर चालक का शव बरामद किया गया था. बताया जा रहा है कि MCD के टोल वसूलने वाले बाउंसरों से उसका विवाद हो गया था.

Updated on: 12 Aug 2019, 12:27 PM

नई दिल्ली:

नोएडा को दिल्ली से जोड़ने वाले कालिंदी कुंज के नए यमुना ब्रिज पर शनिवार की सुबह एक कैंटर चालक का शव बरामद किया गया था. बताया जा रहा है कि MCD के टोल वसूलने वाले बाउंसरों से उसका विवाद हो गया था. जहां बाउंसरों ने उसे इतना पीटा की उसकी जान चली गई. घटना के बाद उसका शव टोल बूथ से कुछ दूर पाया गया था.

यह भी पढ़ें- बकरीद पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने दी मुबारकबाद

मृतक ट्रक चालक के भाई राम सिंह तिवारी ने तहरीर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने सोमवार को नोएडा सेक्टर-39 पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक संदिग्ध हालत में जिस ट्रक चालक का शव बरामद हुआ उसकी पहचान विमल तिवारी के रूप में हुई थी.

यह भी पढ़ें- दूसरी शादी करने के बाद ससुराल पहुंचा युवक, पहली बीवी को कह दिया 'तलाक-तलाक-तलाक'

वह गाजियाबाद के खोड़ा का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि टोल बूथ पर बिला टोल टैक्स दिए दिल्ली में घुसने की कोशिश के आरोप में टोल बाउंसरों ने उसका कैंटर पकड़ लिया और करीब 14 हजार रुपये की राशि मांगी. चालक ने जब पैसा देने से मान किया तो बाउंसरों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट से UP के शिक्षा मित्रों को लगा बड़ा झटका, पढ़ें पूरी रिपोर्ट 

पिटाई के दौरान ट्रक चालक की जान चली गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका शव टोल बूथ से कुछ दूर यमुना पुल पर बरामद किया. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. नोएडा और दिल्ली पुलिस आपसी सहयोग से CCTV कैमरों की फुटेज की जांच पड़ताल में जुटी है.