logo-image
लोकसभा चुनाव

गायों की मौत पर गुस्साए मेयर ने ऑफिस में काटा हंगामा, अधिकारी को निकाला बाहर, VIDEO वायरल

Updated on: 16 Jul 2019, 12:51 PM

बरेली:

इन दिनों नेताओं के सत्ता का नशा सर चढ़कर बोल रहा है. ताजा मामला बरेली नगर निगम का है जहां बीजेपी के मेयर उमेश गौतम की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मेयर उमेश गौतम नगर स्वास्थ्य अधिकारी संजीव प्रधान को जमकर हड़काते नजर आ रहे है.

यह भी पढ़ें- बाप ने पैसा जमीन पर गिरा दिया, प्रेगनेंट बेटी जब उठाने के लिए झुकी तो उसे चाकू मार दिया

इतना ही नहीं अधिकारी के धमकाते हुए मेयर अपना आपा खो बैठे. उन्होंने अपने पद की गरिमा को भूलते हुए संजीव प्रधान से खीचातानी तक कर डाली. इस दौरान उनके साथ आये दर्ज़नो लोगो ने भी जमकर हंगामा किया. यहाँ खास बात यह है कि मेयर की दबंगई का सारा वाक्या आईएएस नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन के सामने उनके ऑफिस में हुआ.

नगर आयुक्त मेयर को सर-सर करके गिड़गिड़ाते रहे लेकिन वो मेयर के गुस्से के आगे अपने अधिकारी की बेइज्जती देखते रहे. मेयर ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी को हाथ पकड़कर ऑफिस से भी बाहर निकाल ले जाने का प्रयास किया. असल में नगर निगम ने किसी शख्स की गाय को घूमते हुए पकड़ लिया था.

यह भी पढ़ें- योगी कैबिनेट की प्रथा टूटी, मंगलवार के जगह सोमवार को हुई बैठक, इन 12 फैसलों पर लगी मुहर

जिसके बाद नगर स्वास्थ्य अधिकारी पर उससे 5000 रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगा. जिसकी शिकायत मेयर से की गई थी. जिसके बाद मेयर का पारा चढ़ गया. मेयर का आरोप है कि सीएम योगी गायों के लिए जगह जगह कान्हा उपवन बनवा रहे हैं.

लेकिन आरोप है कि बरेली में बने कान्हा उपवन में पिछले 4 महीने में 100 गायों की मौत हो गई जिनको बाकरगंज स्थित कूड़े के ढेर में दबा दिया गया उनका विध विधान से अंतिम संस्कार तक नही किया गया.

मेयर पर FIR दर्ज

इस मामले में बरेली के मेयर उमेश गौतम के खिलाफ कानून ने शिकंजा कसा है. मेयर उमेश गौतम के खिलाफ शहर कोतवाली में नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है. मेयर के साथ 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है.

यह भी पढ़ें- इलाहाबाद हाईकोर्ट से निकलने के बाद साक्षी के पति अजितेश की पिटाई

FIR नगर स्वास्थ्य अधिकारी संजीव प्रधान के साथ की गई धक्का मुक्की और बदसलूकी को लेकर हुई है. शहर कोतवाली में आईपीसी की धारा 147, 332, 353 और 341 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.