logo-image

हैदराबाद मामले पर मायावती ने जताई नाराजगी, कही ये बात

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और फिर जलाकर हत्या के मामले में पूरे देश में आक्रोश है. यह आक्रोश राजनीतिक दलों में भी देखने को मिल रहा है.

Updated on: 02 Dec 2019, 11:19 AM

लखनऊ:

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और फिर जलाकर हत्या के मामले में पूरे देश में आक्रोश है. यह आक्रोश राजनीतिक दलों में भी देखने को मिल रहा है. सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस घटना को अति निंदनीय करार देते हुए ट्वीट किया.

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि 'हैदराबाद में एक महिला डाक्टर के रेप व मर्डर की दरिन्दगी के खिलाफ देशभर में फैला जन आक्रोश यह बहुत ही स्वाभाविक है. घटना अति-दुःखद व अति-निन्दनीय है तथा सरकार को चाहिए कि दोषियों को यथाशीघ्र कड़ी से कड़ी सज़ा सुनिश्चित करके पीड़ित परिवार को न्याय दिलाए.'

यह भी पढ़ें- विवादों के बीच हुई अनिल यादव-पंखुड़ी पाठक की शादी, देखें तस्वीरें

इस मामले को लेकर बीजेपी, सपा और कांग्रेस के कई दिग्गजों ने एक स्वर में दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बयान में कहा कि हैदराबाद के विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो ताकि मां और बहनों के साथ ऐसी हरकत करने की कोई सोच न सके.

यह भी पढ़ें- आवारा पशुओं के खतरे से बचने के लिए अब गाय सफारी बना सकती है सरकार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में पार्टी के प्रमुख नेता परिवर्तन चौक से जीपीओ तक पैदल कैंडल मार्च करेंगे.