logo-image

हैदराबाद एनकाउंटर पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कही ये बड़ी बात

हैदराबाद में जानवरों की डॉक्टर के साथ गैंग रेप और उसे जला कर फूंकने की जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए.

Updated on: 06 Dec 2019, 03:47 PM

highlights

  • बसपा सुप्रीमो मायावती ने हैदराबाद एनकाउंटर पर कही बड़ी बात.
  • यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीखने की बात कही. 
  • मायावती ने कहा यूपी में जंगल राज है, महिलाएं राज्य में सुरक्षित नहीं हैं.

लखनऊ:

हैदराबाद एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने बड़ी बात कही है. मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध काफी बढ़ गया है. यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए. यूपी में जंगल राज है. 

हैदराबाद में जानवरों की डॉक्टर के साथ गैंग रेप और उसे जला कर फूंकने की जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए.बताते हैं कि पुलिस देर रात चारों आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर लेकर गई थी, जहां धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश में पुलिस से हुई मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर

बताया यह भी जा रहा है कि एनएच 44 पर हुई मुठभेड़ में आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की थी. इसी फेर में पुलिस को गोली चलानी पड़ी और आरोपी ढेर हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस गुरुवार रात आरोपियों को लेकर क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची थी. बताते हैं कि वहां एक आरोपी ने पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप केस में आया नया मोड़, पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को जानते थे-सूत्र

इस दौरान मची आपाधापी में चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की. इसे रोकने के लिए पुलिस ने पहले चेतावनी देने के लिए गोली चलाई. हालांकि आरोपियों के न रुकने पर चलाई गई गोलियों में सभी आरोपी मारे गए.