News Nation Logo

10 वर्षीय बच्ची से मुंह काला कर मौलवी हुआ फरार

Vinit Dubey | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 05 Sep 2022, 11:16:28 PM
Physical Assault

मौलवी पर लगा 10 वर्षीय बच्ची से मुंह काला करने का आरोप (Photo Credit: File Photo)

आगरा:  

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक मौलवी ने शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. मौलवी पर आरोप है कि उसने एक 10 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म किया. जब बालिका की मां पूछताछ के लिए गई तो मौलवी उसे चकमा देकर मौके से फरार हो गया. पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी मौलवी के खिलाफ रविवार को थाना शाहगंज में केस दर्ज किया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी मौलवी की तलाश की जा रही है.

थाना शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली एक 10 वर्षीय बालिका तेलीपाड़ा मस्जिद में पढ़ाई करने जाती थी . यही पर वह 27 वर्षीय आरोपी मौलवी बच्चों को पढ़ाता था. शनिवार को बालिका रोते हुए घर आई और जब परिवार वालो ने पूछा तो उसने बताया कि मौलवी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. यह सुनकर घरवालों के होश उड़ गए . इस घटना के बाद गुस्साए बालिका के मां-बाप मस्जिद पहुंचे और मौलवी की तलाश की. मगर तब तक आरोपी को भनक लग गई और वो फरार हो गया, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाना शाहगंज में मौलवी के खिलाप बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया. आरोपी मूलरूप से हाथरस, सादाबाद का रहने वाला बताया जाता है. उसका नाम अतीब है और वह उम्र 27 वर्ष का है. 

CM केसीआर बोले, 2024 में किसानों को मुफ्त बिजली देगी BJP मुक्त सरकार

इस घटना में जब न्यूज नेशन संवाददाता ने पीड़ित बालिका से बात की तो उसका कहना था कि मौलवी आतीब ने पहले भी उसके साथ कई बार छेड़खानी करने की कोशिश की,लेकिन जब-जब उसने घर पर शिकायत करने की बात कही, तब-तब मौलवी ने उसे जान से मारने की धमकी दी . जिसकी वजह से वह घर पर अपनी बात नहीं कह पाई. उधर पीड़िता के मां-बाप का कहना है कि हम किसी भरोसे के साथ मस्जिद या मदरसे में अपने बच्चों को पढ़ने के लिए भेजते हैं. मगर समझदार शिक्षित लोग ही हमारे बच्चों के साथ ऐसा काम कर रहे हैं. ऐसा किसी और के साथ न हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, ताकि फिर कोई मौलवी या मौलाना इस तरह का कृत्य न कर सके.

इस घटना को लेकर मासूम पीड़िता की मां ने तो यहां तक कह डाला कि अगर पुलिस प्रशासन उसे फांसी नहीं दिया तो मौलवी को हमारे हाथों सौंप दिया जाए. हम खुद से जान से मार डालेंगे. फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए मौलवी के खिलाफ धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है . इसके साथ ही आरोपी मौलवी की तलाश भी शुरू कर दी है . 

First Published : 05 Sep 2022, 11:11:26 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.