logo-image

मेटाडोर ने तोड़ा बैरियर, हैड कॉन्स्टेबल की मौत, इंस्पेक्टर गंभीर घायल

जिले की रामपुर सीमा में लगे एक बैरियर को मंगलवार रात एक डीसीएम मेटाडोर ने टक्कर मार दी, जिससे वहां ड्यूटी पर तैनात निरीक्षक (अपराध) राजकुमार भारद्वाज घायल हो गए तथा जख्मी हैड कॉन्स्टेबल सत्य प्रकाश शर्मा की बुधवार सुबह मौत हो गयी.

Updated on: 06 May 2020, 02:13 PM

बरेली:

जिले की रामपुर सीमा में लगे एक बैरियर को मंगलवार रात एक डीसीएम मेटाडोर ने टक्कर मार दी, जिससे वहां ड्यूटी पर तैनात निरीक्षक (अपराध) राजकुमार भारद्वाज घायल हो गए तथा जख्मी हैड कॉन्स्टेबल (Head Constable) सत्य प्रकाश शर्मा की बुधवार सुबह मौत हो गयी. दोनों को तत्काल इलाज के लिए बरेली में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान शर्मा की बुधवार सुबह मौत हो गयी. बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार पांडेय ने बताया कि कोविड-19 (Covid 19) के कारण लॉकडाउन के मद्देनजर बरेली जनपद की रामपुर सीमा में बैरियर लगाया गया है.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में 90 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना वायरस को दी मात, अस्पताल से मिली छुट्टी 

इंस्पेक्टर और हैड कॉन्स्टेबल घायल हो गए

उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे रामपुर की तरफ से आ रही डीसीएम को जांच दल ने रुकने का इशारा किया जिस पर चालक ने वाहन को तेज गति से भगाना शुरू कर दिया और वह बैरियर से टकरा गया. पांडेय ने बताया कि इस हादसे में वहां तैनात इंस्पेक्टर (क्राइम) राजकुमार भारद्वाज व थाना मीरगंज के हैड कॉन्स्टेबल सत्य प्रकाश शर्मा घायल हो गए. बाद में शर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गयी , जबकि भारद्वाज का इलाज चल रहा है. पुलिस ने डीसीएम मेटाडोर को कब्जे में ले किया है और चालक को हिरासत में ले लिया है.