News Nation Logo

CM ऑफिस का भी फोन नहीं उठाते कई अफसर, योगी ने मांगा 25 जिलाधिकारियों और 4 कमिश्नर से जवाब

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकार के निर्देशों के बाद भी सरकारी फोन ना उठाने वाले अधिकारियों को नोटिस भेजा है. इसमें कई आईएएस और कमिश्नर भी शामिल हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 16 Mar 2021, 12:02:15 PM
yogi adithyanath

CM ऑफिस का भी फोन नहीं उठाते कई अफसर, योगी ने मांगा 25 DM से जवाब (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सीएम योगी ने जिलाधिकारी और कमिश्ननर को भेजा नोटिस
  • 25 जिलों के डीएम और चार कमिश्रर से तीन दिन में मांगा जवाब 

लखनऊ:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के बाद भी सरकारी फोन ना उठाने वाले आईएएस अधिकारियों और कमिश्नरों को नोटिस जारी किया गया है. इसमें इन अधिकारियों पर सवाल उठाया गया है. इन अधिकारियों को अगले तीन दिन में नोटिस का जवाब देना है. जानकारी के मुताबिक जिन अधिकारियों से जवाब मांगा गया है उनमें कई कमिश्नर जिलाधिकारी, एसपी और एसएसपी शामिल हैं. योगी सरकार ने प्रदेश के 25 डीएम और चार कमिश्नर से सरकारी फोन ना उठाने के मामले में 3 दिन के भीतर जवाब मांगा है. जानकारी के मुताबिक इन कमिश्नर में  प्रयागराज, अयोध्या, वाराणसी और बरेली के कमिश्नर शामिल हैं. इनके खिलाफ शिकायत मिल रही थी कि ये सरकारी फोन भी रिसीव नहीं करते हैं.  

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सचिवालय को निर्देश दिया, जिसके बाद प्रदेश के सभी जिलों के जिलाधिकारी और कमिश्नर को फोन मिलाया गया लेकिन ज़्यादातर ज़िलों में फ़ोन किसी ने नहीं उठाया. इसके बाद मुख्यमंत्री सचिवालय ने उनको नोटिस जारी किया गया है.  

इन जिलों के डीएम को नोटिस 
गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बदायूं, अलीगढ़, कन्नौज, संतकबीर नगर, सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, फिरोजाबाद, हापुड़, अमरोहा, पीलीभीत, बलरामपुर, गोंडा, जालौन, कुशीनगर, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर झांसी, मऊ, आजमगढ़, वाराणसी, प्रयागराज, अयोध्या और बरेली.

इन मंडल के कमिश्नर को भेजा नोटिस 
आगरा मंडल के किसी जिले के एसपी-एसएसपी ने फोन नहीं उठाया. अलीगढ़, प्रयागराज, कानपुर नगर, रायबरेली, कन्नौज, औरया, कुशीनगर, जालौन के एसएसपी का फोन नहीं उठा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Mar 2021, 11:23:50 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.