logo-image

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, श्रमिकों से भरी बस पलटी, कई मजदूर हुए जख्मी

प्रयागराज में एक भीषण हादसा हुआ. यहां श्रमिकों से भरी बस पलट गई. बस में सवार दर्जनों प्रवासी मजदूर जख्मी हो गए. सभी घायलों को एसआरएन अस्पताल में भेजा गया है.

Updated on: 22 May 2020, 11:11 PM

नई दिल्ली:

प्रयागराज में एक भीषण हादसा हुआ. यहां श्रमिकों से भरी बस पलट गई. बस में सवार दर्जनों प्रवासी मजदूर जख्मी हो गए. सभी घायलों को एसआरएन अस्पताल में भेजा गया है. बस जयपुर से पश्चिम बंगाल जा रही थी. है, नवाब गंज के सहावपुर के पास हाईवे के पास हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि जयपुर से पश्चिम बंगाल श्रमिकों को लेकर बस जा रही थी. इस दौरान प्रयागराज में बस का टायर पंचर हो गया. जिससे बस का संतुलन बिगड़ गया और वो पलट गई. बस में 35 मजदूर सवार थे. बस पलटने से सभी को चोट आई है. हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंची.

सभी घायलों को रेस्क्यू करके अस्पताल भेजा गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि बस पलटने की असली वजह क्या थी.

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में 24 घंटे में रिकॉर्ड 2940 केस, कोरोना संक्रमितों की संख्या 44,582 हुई

इधर, अयोध्या हाइवे पर भी भीषण सड़क हादसा हुआ. हाइवे पर एक पंचर बस खड़ी थी, जिसमें दूसरी लग्जरी बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 की मौत हो गई जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.