logo-image

Uttar Pradesh: पत्नी का सिर काटकर भारत माता की जय के लगाए नारे, गर्दन लेकर पहुंचा थाने

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करके महिला का कटा हुआ सिर लेकर थाने जा पहुंचा. उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

Updated on: 03 Feb 2020, 06:13 AM

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करके महिला का कटा हुआ सिर लेकर थाने जा पहुंचा. उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस अधीक्षक डॉ़ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसका सिर काट लिया और कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया. थाना प्रभारी ने युवक को हवालात में बंद कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए पुलिस कमिश्नर ने उठाया ये कदम

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ने अपनी पत्नी को घर के बाहर खींचकर लाया और हसिया से उसका गला काट दिया. लोग युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लिए हुए जहांगीराबाद थाना की ओर जाते हुए देखकर हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें- बंदरों को भगाने के लिए ग्रामीणों ने खोजा नया उपाय, भालू की पहन रहे ड्रेस

थाना प्रभारी ने बताया कि अखिलेश की दो वर्ष पहले शादी हुई थी. उसकी एक बेटी थी, जिसकी बीमारी से मौत हो गई थी. शनिवार की दोपहर करीब पौने दो बजे युवक और उसकी पत्नी रंजनी के बीच झगड़ा हो गया. युवक ने पत्नी को पीटते हुए घर के बाहर ले गया और उसका गला धारदार हसिया से काटककर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद वह जहांगीराबाद थाने की ओर चल दिया.

युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लिए पैदल जाते देखकर रास्ते में राहगीर उससे डर रहे थे, पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.